ये उद्योगपति है जरा हटकर, बच्चों संग मनाया जन्मदिन, उपहारों से खिल उठे मासूमों के चेहरे

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के नामी उद्योगपति अशोक गोयल ने नन्हें बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उन्होंने एडोप्ट किए पातलियों प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को गिफ्ट भी बांटे। उस वक्त नन्हें बच्चों के चेहरे खिल उठे, जब पांवटा साहिब तिरूपति उद्योग के डायरेक्टर अशोक गोयल ने अपने जन्मदिन को उनके साथ बड़े ही साधारण तरीके से मनाया। उन्होंने पातलियों प्राथमिक शिक्षा विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चांे को गिफ्ट भी बांटे। इस दौरान वहां मौजूद बच्चों के चेहरे खिल उठे। अशोक गोयल भी बच्चों के बीच काफी खुश नजर आए।

vishal-garments
  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

     उन्होंने इस मौके पर बच्चों को कहा कि वह मन लगा कर पढाई करें। बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बच्चों को उनकी कंपनी की और से शिक्षा की सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि बच्चों के बीच जन्मदिन की शुरुआत से उन्हें खुशी के साथ बेहतर जीवन जीने की प्रेरणा भी मिलती है। गौर हो कि अशोक गोयल अक्सर शिक्षा और खेल को बढ़ावा देने के लिए अग्रसर रहते है।


eFashini

    उन्होंने पांवटा साहिब के तकरीबन हर स्कूल को शिक्षा से संबंधित जरूरत का सामान उपलब्ध करवाया है। इस मौके पर उनके साथ तिरूपति उद्योग से डायरेक्टर अल्का गोयल, डायरेक्टर दीपक गोयल, अंशुल गोयल, रिमझिम नाभ, जीएन तिवारी, प्रशांत, अरूण, कमल माथुर, जसवीर, दिनेश, विजय व महेश आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related posts