मनाली : विवाद में चल रहे पूर्व मंत्री के होटल की हुई निशानदेही, NGT की सख्ती पर कार्रवाई

न्यूजघाट टीम। कुल्लू
पर्यटन नगरी मनाली में प्रशासन द्वारा पूर्व मंत्री द्वारा बनाए गए होटल की निशानदेही की गई। अब प्रशासन द्वारा विवादों में चल रहे इस होटल की रिपोर्ट एनजीटी के समक्ष पेश की जाएगी। प्रशासन द्वारा वीरवार को मनाली में बनाए गए पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के होटल की निशानदेही की गई। इस दौरान प्रशासन की ओर से एसडीएम मनाली एचआर बैरवा समेत राजस्व विभाग और पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

vishal-garments

   मनाली प्रशासन द्वारा एनजीटी से मिले आदेशों पर यह कार्रवाई अमल में लाई गई। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने होटल के नक्शे के हिसाब से जमीन की निशानदेही करके उसकी रिपोर्ट तैयार कर ली है। वहीं, प्रशासन होटल का पूरा रिकॉर्ड बनाकर शुक्रवार सुबह एनजीटी में पेश करेगा। इस निशानदेही के लिए डीएफओ नीरज चड्ढा, तहसीलदार हरीश शर्मा और नायब तहसीलदार किशोर भी मौके पर मौजूद रहे।

    बता दें कि होटल निर्माण के दौरान वन भूमि पर रास्ता बनाए जाने की शिकायत माननीय एनजीटी के समक्ष की गई थी। वहीं पहले से ही मनाली में अवैध निर्माण पर एनजीटी सख्त है। इस होटल की पहले भी निशानदेही हो चुकी है, लेकिन ट्रिब्यूनल ने एसडीएम मनाली से इस होटल की दोबारा पैमाइश कर रिपोर्ट देने को कहा है।


eFashini

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546
Facebook Comments

Related posts