बिजली चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ी कंपनी, 1.20 लाख का ठोका जुर्माना

गगनदीप। हमीरपुर
डायरेक्ट कनेक्शन लेकर बिजली चोरी कर रही एक कंपनी पर विद्युत बोर्ड ने बड़ी कार्रवाई की है। हमीरपुर में पेश आए इस मामले में बोर्ड ने उक्त कंपनी के खिलाफ 1 लाख 20 हजार 899 रुपए का भारी भरकम जुर्माना लगाया है। गौर रहे कि बिजली चोरी की घटनाएं गाह-बगाहे सामने आती रहती है। इस संबंध में बोर्ड द्वारा कार्रवाई भी की जाती है। बात हमीरपुर की करें तो यहां पर बोर्ड ने बिजली चोरी करने वालों पर शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। तभी तो बिजली चोरी करने वालों पर भारी-भरकम जुर्माना भी ठोका गया है।

vishal-garments

eFashini

    शहर के बाइपास पर बिजली बोर्ड की टीम ने भवन निर्माण करने वाली कंपनी को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा और उनके खिलाफ एक लाख 20 हजार 899 रुपए का जुर्माना ठोक दिया है। हमीरपुर में बोर्ड द्वारा इस तरह की कार्रवाई किए जाने के चलते बिजली चोरों में हडंकप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि शिकायत मिलने के बाद बिजली उपमंडल-दो के एसडीओ राकेश शर्मा की अगुवाई में टीम ने छापा मारकर पर भवन निर्माण में लगे ठेकेदार को रंगे हाथों बिजली चोरी करते हुए पकड़ा। बाइपास पर हो रहे निर्माण कार्य के औचक निरीक्षण के दौरान एसडीओ राकेश शर्मा ने पाया कि निर्माण कार्य में लगी कंपनी के मजदूरों ने बिजली लाइन से डायरेक्ट कनेक्शन लेकर मशीनें चलाई हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए एसडीओ ने कंपनी को एक लाख 20 हजार 889 रुपए जुर्माना ठोका है, उधर संबंधित ठेकेदार ने भी जुर्माना राशि का भुगतान कर दिया है।

     एसडीओ राकेश शर्मा का कहना है कि औचक निरीक्षण के दौरान बाइपास पर निर्माण कार्य में लगी कंपनी के ठेकेदार को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया है। संबंधित कंपनी ने बिजली लाइन से सीधा कनेक्शन लेकर मशीनरी चलाई हुई थी, जिसके लिए कंपनी पर जुर्माना लगाया गया है।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546
Facebook Comments

Related posts