बाथरूम में नहाते वक्त ताकता है ससुर, ये गंदी हरकतें भी हैं करता! पीड़ित बहु पहुंची थाने

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब में एक विवाहित महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए है। लिहाजा मामला पुलिस थाना पहुंचना स्वभाविक था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता महिल ने अपने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला में बताया कि वह कन्नूवाला गांव की है।

vishal-garments

    शिकायत में महिला ने बताया कि वह गांव में ही अपने ससुर के मकान से अलग रहती है। जब वह खेत में काम कर रही थी, तो इसका ससुर हंसराज पीछे से आया और दोनों हाथों से इसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया, तो ससुर ने उसके पति को उसके खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया और उस पर गलत लांछन लगाए कि तू चरित्रहीन है और तेरे लोगों के साथ नाजायज संबंध है। इस बात पर पति ने उसके बाल पकड़े व ससुर हंसराज ने इस पर डंडे से कई बार इस की पीठ पर वार किया। इसका ससुर पहले भी इसके साथ कई बार अश्लील हरकतें कर चुका है तथा इसके साथ गाली-गलौच करता है।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

    महिला ने पुलिस को दिए बयान में यह भी बताया कि उसका ससुर कई बार बाथरूम में उसे नहाते हुए चोरी छिपे देखता है और उसके पति को उसके खिलाफ भड़काता है। महिला ने बताया कि पति व ससुर हंसराज दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। महिला की शिकायत पर पांवटा पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रमोद चैहान ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी छानबीन जारी है।


eFashini

Facebook Comments

Related posts