निष्कासित हरदीप बाबा तय नहीं करेंगे इंटक कैसे चलेगी : बबलू पंडित

न्यूजघाट टीम। बद्दी
कांग्रेस से 6 वर्षों के लिए निष्कासित हरदीप बाबा के जहन से लगता है, अभी तक कांग्रेस निकल नहीं रही है। मां स मान पार्टी और बाप स मान वीरभद्र सिंह को पीठ दिखाकर आजाद चुनाव लडऩे वाले हरदीप बावा तय नहीं करेंगे की जिला सोलन में इंटक कौन चलाएगा और संगठन कैसे चलेगा। पहले तो पांच साल कांग्रेस और इंटक के नाम पर राजनीति चमकाई और जब पार्टी के लिए बलिदान देने का समय आया तो बाबा पीठ दिखाकर भाग खड़े हुए। अगर हरदीप बाबा सच्चे कांग्रेसी होते तो नालागढ़ से आजाद चुनाव लडऩे की बजाए अर्की में बाप स मान वीरभद्र सिंह का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देते। यह बात बद्दी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान इंटक के जिलाध्यक्ष बबलू पंडित और उपाध्यक्ष वरूण कालिया ने कही।

vishal-garments

    बबलू पंडित ने कहा कि जिस इंटक का बावा खुद को प्रदेश अध्यक्ष बताते हैं उसे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट वर्ष 2012 में अमान्य करार दे चुका है। जी. संजीवा रेड्डी पर क्रिमिनल केस चल रहे हैं और अब इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान दिनेश सुंदरियाल के हाथ में है। पंडित ने कहा कि जिला सोलन की कार्यकारिणी की नियुक्ति संवैधानिक तरीके से इंटक के केंद्रीय हाईकमान ने की है। दून विधायक राम कुमार चौधरी ने तो उन्हें नियुक्ति पत्र सोंपा था, जबकि नियुक्ति हाईकमान से हुई है। उन्होंने कहा कि बावा के जहन से अभी तक कांग्रेस निकल नहीं रही है। कांग्रेस से निष्कासित होने के बाद बावा यह भूल चुके हैं कि उन्हें अब कांग्रेस और इंटक के किसी भी मामले में दखल देने का कोई हक नहीं है।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

जिले की पुरानी कार्यकारिण होंगी भंग, जिले के पांचों मंडलों में होंगी नई नियुक्तियां
इंटक के जिलाध्यक्ष बबलू पंडित ने कहा कि जल्द ही सोलन जिला के पांचों मंडलों पुरानी कार्यकारिणियों को भंग किया जाएगा। जिले के पांचों मंडलों में नये पदाधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी। बबलू पंडित ने कहा कि उन्हें संगठन ने तो संवैधानिक जि मेदारी सौंपी है उसे वह पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। जल्द ही एशिया के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के उद्योगों में इंटक के झंडे लगाकर कार्यकारिणियों का गठन किया जाएगा।

हरदीप बावा बोरिया विस्तर पैक कर हरियाणा जाने की करें तैयारी : पंडित
बबलू पंडित ने कहा कि कांग्रेस के नाम और काम का सहारा लेकर नालागढ़ में राजनीति चमकाने वाले हरदीप बावा अब हरियाणा जाने की तैयारी करें। क्योंकि नालागढ़ की जनता ने उनका बोरिया विस्तर पैक कर दिया है। नालागढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी लखविंद्र राणा की रिकार्ड जीत तय है जिसे कोई रोक नहीं सकता।


eFashini

Facebook Comments

Related posts