देखे Video : छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला की ही चप्पलों से जमकर धुनाई, युवक की दबंगई

अशोक बहुता। पांवटा साहिब
गुरू की नगरी पांवटा साहिब में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पांवटा साहिब के बस स्टैंड पर एक महिला के साथ पहले छेड़छाड़ की गई और विरोध करने पर उसकी ही चप्पलों से जमकर मारपीट की गई। हालांकि इस दौरान वहां खड़ी महिलाओं ने उसकी मदद करने की कोशिश भी की, लेकिन अन्य लोग तमाशबीन बन महिला की पिटाई का नजारा देखते रहे।


eFashini

    दरअसल एक महिला के साथ नशे में धुत्त व्यक्ति ने पहले छेड़छाड़ की और जब महिला ने इसका विरोध किया, तो उल्टे उक्त व्यक्ति ने ही महिला का पिटाई कर डाली। यहीं नहीं महिला पर जमकर चप्पलें भी बरसाई। हालांकि वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने मदद करने की कोशिश की, लेकिन उक्त व्यक्ति नहीं रूका और पिटाई करता रहा।

मासूम बच्चों के सामने महिला की पिटाई, कांस्टेबल नदारद
पांवटा साहिब के बस स्टैंड पर दिनभर सैंकड़ांे लोगों की आवाजाही लगी रहती है। इसके अलावा वहां पर एक पुलिस कांस्टेबल भी लोगों की मदद के लिए तैनात रहता है, लेकिन जब इस महिला को सुरक्षा की आवश्यकता थी, तो न वहां लोगों को कोई शर्म आई, न ही वहां कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद मिला। मां की पिटाई होते देख मासूम बुरी तरह से रोते-बिलखते रहे। मगर किसी ने इस महिला की मदद नहीं की।

vishal-garments
  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

क्या बोले पुलिस अधिकारी
उधर पांवटा साहिब के एसएचओ जसवीर सिंह ने कहा कि कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन फिर भी वहां डयूटी पर मौजूद कांस्टेबल से पूछताछ की जाएगी और आरोपी की भी शिनाख्त की जाएगी।

 

Facebook Comments

Related posts