कुल्लू के बेटे-SSB के जवान विजय का अचूक निशाना, निशानेबाजी में जीता गोल्ड मैडल

बीके शर्मा। कुल्लू
चंडीगढ़ में आयोजित अखिल भारतीय पुलिस निशानेबाज प्रतियोगिता में एसएसबी के जवान विजय ने गोल्ड मेडल हासिल किया है। कुल्लू की खराहल घाटी के बेऊगी गांव के रहने वाले विजय कुमार ने भी भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में सीमा सुरक्षा बल के जवान विजय कुमार को निशानेबाजी में गोल्ड मेडल का खिताब मिला। अखिल भारतीय पुलिस निशानेबाज प्रतियोगिता में सीमा सुरक्षा बल के कमांडेंट नरेश कुमार 67 वाहिनी और टीम मैनेजर उपकमांडेंट अनिल कुमार पठानिया के नेतृत्व में हवलदार विजय कुमार को इस वर्ष की प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मुख्यातिथि आईजी आईटीबीपी द्वारा गोल्ड मेडल का खिताब दिया गया।


eFashini

    कुल्लू के खराहल वैली के बेऊगी गांव के विजय कुमार द्वारा निशानेबाजी में गोल्डमेडल मिलने से खराहल वैली में खुशी की लहर है। खराहलवासी जगदीश शर्मा, जुगल किशोर शर्मा, मुरती राम शर्मा, ग्राम पंचायत प्रधान उत्तम शर्मा ने बताया कि हवलदार विजय कुमार एक जांबाज सिपाही है जिसने ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग कंपिटीशन में गोल्ड मेडल लेकर कुल्लू का नाम रोशन किया साथ ही हिमाचल प्रदेश के लिए भी यह एक गर्व की बात है।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

   उन्होंने बताया कि निशानेबाजी प्रतियोगिता में हवलदार विजय कुमार द्वारा गोल्ड मेडल जीतने से पूरी खराहल वैली में खुशी की लहर है और उनके पैतृक गांव बेऊगी में भी जश्न का माहौल है। उन्होंने सामूहिक रूप से संबंधित विभाग व सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को बधाई दी है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts