कानूनी मदद देना पुलिस का कर्तव्य, एक सामाजिक प्रहरी का रुप है पुलिस : SP राहुल

न्यूजघाट टीम। बद्दी
हिमाचल प्रदेश पुलिस स्थापना दिवस अवसर पर बद्दी के रोटरी चौक बददी पर पुलिस जवानों द्वारा लोगों को कानूनी नागरिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया गया। बद्दी पुलिस की इस विशेष पहल को लोगों ने सराहनीय प्रयास बताया। लोगों ने कहा कि हर इनसान अपने कानूनी अधिकारों के प्रति जागरूक नहीं रहता है। लोग आज भी अपने कानूनी अधिकारों का हनन होने पर पुलिस की मदद लेने से घबराते हैं। लोगों की इसी घबराहट को दूर करने की दिशा में पुलिस का यह प्रयास काफी कारगर साबित होगा। पुलिस के इस सूचना स्टॉल का शुभारंभ डीएसपी बद्दी राहुल शर्मा ने किया।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

    उन्होंने कहा कि पुलिस का किरदार बदलते दौर के साथ एक रक्षक के साथ एक सामाजिक प्रहरी का भी बन चुका है। पुलिस व जनता के बीच संबंधों को बेहतर बनाने की दिशा में उनकी ओर से हर संभव सामाजिक गतिविधियां की जा रही है। इसी मुहिम में पुलिस अपने स्थापना दिवस को लोगों के बीच मना रही है। पुलिस के इस सूचना स्टॉल पर पुलिस के अधिकारी व जवान लोगों को उनके कानूनी अधिकारों के साथ अधिकार हनन की दशा में एफआईआर करने, साईबर क्राईम, एनडीपीएस, जैसे विषयों पर जानकारी दी जा रही है।


eFashini

    साथ ही लोगों को हिमाचल पुलिस का इतिहास व उपलब्धियों से भी रूबरू किया जाएगा। इस अवसर पर डीएसपी बद्दी राहुल शर्मा, एसएचओ मस्त राम नायक सहित अन्य पुलिस जवान मौजूद रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts