कांग्रेस अल्पसंख्यक ने मांगी मस्जिद-मजारों पर पहले हुए हमलों की जानकारी

अशोक बहुता। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में मेलियों मस्जिद में कुरान की 40 प्रतियों को जलाने को लेकर जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक सैल के अध्यक्ष ने कहा की पुलिस मस्जिद व मजारों पर पहले हुई आगजनी और तोड़-फोड़ की जांच के बारे में बताए। पांवटा साहिब पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे है । जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक सैल के अध्यक्ष इंतजार अली व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष सतविन्द्र सिंह ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा की पीपलीवाला की मस्जिद पर तीन बार और इस क्षेत्र की मजारों पर लगातार शरारती तत्व हमले के नुकसान पहूंचा रहे है लेकिन महीनों बाद भी पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है ।

    वहीं अब मुस्लिम समाज पुलिस की पिछली कार्रवाई की हुई जांच की जानकारी चाहता है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय लोगों में भारी रोष है व पुलिस से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

vishal-garments

पुलिस ने नही दिखाई संजीदगी
मस्जिद-मजारों पर लगातार हो रही वारदातों पर पुलिस ने कोई खास दिलचस्पी नही ली जिसका नतीजा यह हुआ कि अब मेलियों मस्जिद में 40 धर्म ग्रंथ जला दिये गये है । और चार दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नही हुई है। इस दौरान इस्लाम, हुस्नदीन, नजाकत अली, कमलजीत सिंह, इंतजार कादरी, महेन्द्र सिंह, तारिक हुसैन, अरविंद सिंह, मुशर्रफ हाशमी, मो हुसैन आदी लोग मौजूद रहे ।


eFashini

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546
Facebook Comments

Related posts