कंडा जेल से भागे 3 खूंखार कैदी, शेयरिंग से ढूंढने में कर सकते हैं आप पुलिस की मदद

न्यूजघाट टीम। शिमला
केंद्रीय कारागार कंडा से मंगलवार रात तीन कैदियों के फरार होने का मामला सामने आया है। कैदियों के भागने की सूचना के बाद पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस इन कैदियों की तलाश में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलावार देर रात कंडा जेल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर तीन कैदी फरार हो गए। भागे हुए कैदियों में एक कैदी 302 के तहत हत्या की सजा काट रहा है। जबकि दो अन्य रेप केस में जेल में बंद थे।


eFashini

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

    पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशन पर इसकी जानकारी दे दी है। फिलहाल इलाके में जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग की जा रही है। भागे हुए कैदियों में लीलाधर 302 के तहत हत्या के मामले में सजा काट रहा है। जबकि प्रताप और प्रेम बहादुर 376 रेप केस में सजा याफता थे। शिमला पुलिस ने जिले के हर पुलिस स्टेशनों पर अलर्ट कर दिया है। तीनों आरोपियों की तलाश जोरों पर है। घटना की पुष्टि सौम्या सांबशिवन ने की है।

कंडा जेल से कैदी फरार होने की दूसरी घटना
लगभग एक महीना पहले भी कंडा जेल से हत्या की सजा काट रहा एक और कैदी फरार हो चुका है। हालांकि पुलिस ने उसे छह दिन बाद गोवा के एक मछली बाजार से उसे गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जेल से कैदी फरार होने की ये दूसरी घटना है, जो जेल सुरक्षा पर सवाल खड़े करती है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts