​पर्यटन नगरी मनाली में चुनी जाएगी “Miss Queen Himachal”, 30 हुस्न परियों के बीच में होगी स्पर्धा

बीके शर्मा। कुल्लू
पर्यटन नगरी मनाली में पहली बार मिस क्वीन हिमाचल के सर ताज सजेगा। 18 नवंबर को मिस क्वीन हिमाचल का ग्रेंड फिनाले होगा। यह आयोजन 16 से 18 नवंबर तक मनाली के प्रसिद्ध होटल पिकाडली में आयोजित किया जा रहा है। आयोजन 16 नवंबर को शुरू होगा और 17 को मिस क्वीन हिमाचल का फिनाले होगा और 18 को ग्रेंड फिनाले में मिस क्वीन हिमाचल चुनी जाएगी। यह आयोजन एलाइंस अकादमी कुल्लू द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

    अकादमी की प्रबंधक एवं कार्यक्रम की संयोजिका सरिता शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य प्रदेश की युवतियों को एक प्लेट फॉर्म देने का है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के 8 जिलों में इसके लिए पहले ही ऑडिशन हो चुके हैं जिसमें 150 से अधिक युवतियों ने भाग लिया था। उन्होंने कहा कि इस ग्रैंड फिनाले के लिए 30 युवतियों का चयन हुआ है और इन्हीं युवतियों के बीच में यह प्रतियोगिता होगी। उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता टाइटल के आधार पर होगी और सभी प्रतिभागियों को गिफ्ट हैंपर का प्रावधान रखा गया है। टॉप 10 में आई प्रतिभागियों को विशेष गिफ्ट हैंपर दिए जाएंगे। जबकि मिस क्वीन हिमाचल को गिफ्ट हैंपर के अलावा दुबई की यात्रा अकादमी द्वारा करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में बड़े स्तर के जहां निर्णायक मंडल के सदस्य आ रहे हैं वहीं, बॉलीबुड की कई हस्तियां भाग लेने जा रही हैं। कार्यक्रम में वॉलीबुड की प्रमुख हस्ती परवेज खान भी उपस्थित रहेंगे।

      इसके अलावा कलकत्ता के प्रसिद्ध डिजानर गोपाल राय भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि मिस क्वीन हिमाचल को लेकर देशभर की युवतियों में काफी क्रेज है। ऑडिशन के समय में ही युवतियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा था। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं और अकादमी ने भरपूर मेहनत की है। उन्होंने कहा कि इस तरह का कार्यक्रम हिमाचल में पहली बार आयोजित हो रहा है और उम्मीद है कि मिस क्वीन हिमाचल को यह प्लेट फॉर्म आसमान की ऊंचाईयों तक पहुंचाएगा।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts