रिक्शा चालक से दरिंदगी मामले ने पकड़ा तूल, पीड़ित की मां सहित सड़कों पर उतरे लोग

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
शहर में रिक्शा चालक के साथ कुकर्म और उसकी बेरहमी से पिटाई करने का मामला तूल पकड़ता है। लिहाजा पीड़ित रिक्शा चालक की मां सहित सामाजिक संस्थाओं ने मिलकर पुलिस से आरोपियों की गिरफतारी की मांग की है, जिसको लेकर पांवटा साहिब में एक रोष रैली भी निकाली गई। रिक्शा चालक की मां ने कहा कि सोनू उनका इकलौता सहारा है, जिसके साथ आरोपियों ने दरिदंगी की सारी सीमाएं लांघी है।

     उन्होंने कहा कि इस गुंडागर्दी में पांवटा साहिब की जनता को उसके बेटे के दुख्में साथ आना चाहिए, ताकि भविष्य में गोविंद सिंह जी की इस धरती पर ऐसी दरिंदगी करने की कोई हिम्मत न जुटा पाए। उन्होंने कहा कि उन पर इस मामले को लेकर समझोते का काफी दबाव बनाया जा रहा है। जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होते तब तक उनकी और उनके बेटे की जान को भी खतरा है।

पुलिस कार्रवाई पर सवाल
पांवटा साहिब में रिक्शा चालक के साथ कुकर्म और पिटाई करने वाले चार आरोपियों को पुलिस चार दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस पर आरोप है कि पीड़ित पक्ष पर समझौते का दबाव बनाने के लिए आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। उधर गुप्त सूत्रों के अनुसार आरोपियों के पीछे पंजाब में दो पुलिस टीमों को भेजा गया है, लेकिन इसके बावजूद कोई गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है। अब पांवटा साहिब पुलिस पर आरोपियों के साथ बरते जा रहे नर्म रवैये के खिलाफ लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है ।

यूथ ब्रिगेड पर लगा एक और दाग, एक और मामला आया सामने
उधर इसी कड़ी में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। इसमें रिक्शा चालक की तरह ही एक और व्यक्ति की पिटाई आरोपियों ने की है। इस मामले की शिकायत एसपी सिरमौर से की गई है, जिसकी जांच चल रही है। सूत्र बताते है कि अगर यह मामला उठता है तो इसकी चपेट में कई सफेदपोश भी आरोपी बनकर सामने आएंगे। उधर एसपी सिरमौर ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। इस मामले में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। जांच पर वह नजर बनाए हुए हैं।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts