मनाली से दिल्ली जा रही HRTC की वोल्वो बस की ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत, चालक सहित 2 की मौत

न्यूजघाट टीम। अंबाला
धुंध की वजह से बढ़ रहे हादसों में आज एक और अनहोनी हो गई। मनाली से दिल्ली जा रही कुल्लू डिपो की वोल्वो बस सामने वाले ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस चालक सहित बस में सवार एक लड़की की मौत हो गई व अन्य घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के अगले पिछले पहिए बिल्कुल अलग हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व हादसे की छानबीन में जुटी हुई है। यह हादसा अंबाला सिटी में जंडली पुल पर करीब करीब सुबह के समय हुआ है। हिमाचल रोडवेज की मनाली से दिल्ली जा रही कुल्लू डिपो की बस सामने धीमी गति से चल रहे ट्रक में जा भिड़ी।

vishal-garments

    टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए, ट्रक हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गया, जिसमें उसके सारे पहिए भी अलग बिखर गए। बस चालक हीरालाल स्टेयरिंग और बस की टूटी बॉडी के बीच मे फंस गया, आनन-फानन में हीरालाल को अस्पताल ले जाया गया वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसी बस में सफर कर रही एक लड़की की हादसे की वजह से मौत हो गई। घायल बस कंडक्टर का इलाज सिविल अस्पताल मे किया गया। इस हादसे के बाद हाइवे पर लम्बा जाम लगना शुरू हो गया। मौके पर बलदेव नगर थाना और ट्रैफिक पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

     क्रेन की मदद से बस और पलटे हुए ट्रक को हाईवे से हटवाकर जाम खुलवाते हुए यातयात को दुरुस्त करवाया। पुलिस ने मृतक ड्राइवर हीरालाल के परिजनों को सूचित कर दिया है। ड्राइवर के परिजनों के अंबाला पहुंचने के बाद ही उसके शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की जाएगी। पुलिस का मानना है कि हादसा कोहरे या ड्राईवर को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ है।

Facebook Comments

Related posts