बस के कुचलने से बच्ची की दर्दनाक मौत, 4 घंटे बस के नीचे पड़ा रहा शव

न्यूजघाट टीम। कांगड़ा
ज्वालामुखी विस् क्षेत्र के खुंडिया में एक दर्दनाक हादसे में एक निजी बस ने स्कूल जा रही बच्ची को कुचल डाला। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और बस चालक फरार है। जानकारी के अनुसार सुबह जब सिमरन (7) पुत्री रविंद्र कुमार, निवासी नाहलियां स्कूल जा रही तो वहां पर पर एक निजी बस पीछे हो रही थी सिमरन बस के टायर के नीचे आ गई। सिमरन आदर्श विद्यामंदिर लाहड़ू खुंडियां में पहली कक्षा में पढ़ती थी। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर गुस्साए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। देर तक मासूम बच्ची का शव बस के नीचे पड़ा रहा।

    गुस्साए लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए और टायरों की हवा भी निकाल दी। ज्वालामुखी-पालमपुर रोड पर दो घंटे तक  यातायात बाधित रहा। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी योगेश दत्त जोशी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हालात को देखते हुए खुंडियां बाजार बंद करवा दिया। पुलिस अधिकारियों ने  लोगों को मनाने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने जाम नहीं खोलने दिया। लोगों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में सही कार्रवाई नहीं कर रही है।बच्ची के परिजनों ने कहा कि बस के मालिक और ड्राइवर को घटनास्‍थल पर बुलाया जाए। ‌

    स्थिति काफी देर तक तनावपूर्ण बनी रही, उसके बाद डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने लोगों की मांग मान ली और बस मालिक को भी बुला लिया गया।उसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया गया है,फिलहाल अब स्थिति नियंत्रण में हैं।डी एस पी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है,फिलहाल चालक फरार है और उसकी तलाश जारी है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts