पांवटा साहिब : पुलिस पूछताछ के डर से युवक ने खुद को चाकू से किया लहुलूहान (देखे वीडियो)

अशोक बहुता। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब के पुरूवाला में 20 वर्षीय युवक ने पुलिस पूछताछ के डर से खुद को चाकू मार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था। घायल युवक को तुरंत पांवटा साहिब अस्पताल लाया गया, जहां उसका ईलाज चल रहा है। युवक के पिता व बुआ का आरोप है कि पुलिस ने युवक को थाने बुला कर बुरी तरह से पिटाई की थी।

vishal-garments

बुधवार को पुरूवाला के युवक ने पुलिस के डर से खुद को चाकूओं से घायल कर लिया। युवक के पेट पर 5 गहरे जख्म बन गए है। इतना ही नहीं युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है व उसे हायरसैंटर को रैफर किया गया है।

पिता ने लगाए पुलिस पर आरोप
उधर शरीक रहमान के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को एक रोज पहले पुलिस ने थाने बुलाया और पूछताछ के नाम पर उसकी इतनी पिटाई की गई कि वह चल भी नहीं पा रहा था। पुलिस ने सुबह से रात तक युवक की पिटाई की और पूछताछ के बाद रात को छोड़ दिया। बुधवार को फिर पुलिस शरीक रहमान के घर आ पहुंची और युवक इतना घबरा गया कि उसने खुद की जान लेनी चाही है। युवक के पिता ने कहा कि अगर पुलिस को पूछताछ ही करनी थी तो उन्हें कहते वह अपने बेटे को खुद थाने ले आते।

गायब लड़की के परिजनों का अगवा-हत्या का शक: डीएसपी
उधर डीएसपी प्रमोद चौहान का कहना कि युवक पर लड़की को अगवा करने का मामला दर्ज किया गया है। लड़की के मां-बाप की शिकायत है कि 11 नवंबर को लड़की शकीर रहमान से मिली थी और उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लगा है। डीएसपी के अनुसार लड़की के परिजनों ने शक जाहिर किया है कि लड़की की हत्या कर दी है, जिसके कारण उन्होंने शकीक को पूछताछ के लिए पुलिस को भेजा गया था। लेकिन उसने खुद को ही चाकू मारकर घायल कर लिया है।

Facebook Comments

Related posts