नाहन: करियर अकादमी स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता, इन छात्रों ने मारी बाजी

न्यूजघाट टीम। नाहन
14 नवंबर बाल दिवस के शुभ अवसर पर करियर अकादमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाहन में एक अंतर स्कूल चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्थानीय स्कूलों के छात्रों व मेजबान करियर अकादमी के छात्रों ने हर्षोउल्लास के साथ भाग लिया। स्कूल के चेयरमैन शिव शंकर राठी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

   उन्होंने सभी छात्रों को बाल दिवस के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं व अपना आशीर्वाद प्रदान किया व प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। शहर के ख्याति प्राप्त चित्रकार जितेंद्र कुमार, नासिर यूसुफजई, कुलदीप कृष्ण ने बतौर निर्णायक मंडल के रूप अपना योगदान दिया। इस प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान कृतिका न्यूईरा अकादमी हाई स्कूल, द्वितीय स्थान आशी शर्मा कारमल कान्वेंट स्कूल, तृतीय स्थान गुंजन न्यूईरा अकादमी स्कूल व सांत्वना पुरस्कार तुषार करियर अकादमी स्कूल ने प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान करियर अकादमी की छात्रा कुमारी श्रेया ने प्राप्त किया। द्वितीय स्थान सम्पदा कारमल कान्वेंट स्कूल, तृतीय स्थान सबा अली न्यूईरा अकादमी स्कूल व सांत्वना पुरस्कार दीपशिखा करियर अकादमी स्कूल ने प्राप्त किया।

vishal-garments

    इस प्रतियोगिता के अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ. केसी शर्मा ने भारत के प्रथम प्रधानमंत्री स्व. पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्म दिवस को बाल दिवस के रूप में मनाए जाने के बारे में प्रकाश डाला। इस अवसर पर स्कूल के समन्यक मनोज राठी व ललित राठी भी उपस्थित थे। उन्होंने सभी छात्रों को बाल दिवस की शुभकामनाये दी। इस प्रतियोगिता के अवसर पर स्कूल के सभी अध्यापक भी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related posts