चुनाव ड्यूटी से फ्री होते ही फिर पैनी हुई PO सैल की टीम, अब यहां से धरा भगोड़ा

न्यूजघाट टीम। चंबा
चुनावी ड्यूटी खत्म होते ही पीओ सैल चंबा ने अपनी सक्रियता दर्शाते हुए आज एक और सफलता अपने नाम कर ली। पीओ सैल ने आज चंबा के धरबाला से पीओ कृष्ण उर्फ किशनु पुत्र चुह्डू राम निवासी संडोरा पोस्ट ऑफिस किलोड़ तहसील और जिला चंबा को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही चंबा पुलिस के पीओ सैल ने चुनावी ड्यूटी खत्म होते ही उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ चलाई गई अपनी मुहीम को एक बार फिर जारी कर दिया है।

     कृष्ण के खिलाफ चंबा कोर्ट में माइनिंग एक्ट का केस वर्ष 2013 से चल रहा था, लेकिन यह चंबा कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था। इसकी गैरहाजिरी का संज्ञान लेते हुए न्यायलय ने इसके खिलाफ वारंट भी जारी किया था। लेकिन यह फिर भी नहीं मिला और ना ही कोर्ट में पेश हुआ. इस कारण न्यायलय ने इसे पिछले महीने पीओ डिक्लेयर कर दिया था।

      पीओ सैल चंबा की टीम जिसमे टीम के प्रमुख मुख्य आरक्षी हमीद मोहम्मद, आरक्षी रविन्द्र ,आरक्षी नितेंद्र व् महिला आरक्षी रीना रॉय शामिल थे ने इसकी तलाश की और अंततः आज इसे चूड़ी धरबाला से गिरफ्तार कर लिया गया। पीओ कृष्ण को आज चंबा कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके खिलाफ थाना भरमौर में अदालत की अवमानना को लेकर एक और केस दर्ज किया गया है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts