चुनावी रंजिश के चलते महिला पर हमला, भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होना पड़ा मंहगा

न्यूजघाट टीम। बद्दी
दून विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रंजिश के चलते उपप्रधान समेत एक दर्जन लोगों ने महिला के घर पर हमला कर दिया। महिला व उसकी पति को जमकर पीटने के बाद हमलावर महिला को कुर्सी पर बांधकर चले गए। इतना ही नहीं हमलावरों ने महिला के कपड़े तक फांड डाले और डयूटी पर तैनात महिला के पति को भी जमकर पीटा। महिला की शिकायत के बाद बद्दी पुलिस ने उपप्रधान समेत 1 दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

    पुलिस से मिली जानकारी अनुसार किरण वर्मा पत्नी कमल नयन वर्मा निवासी लोदीमाजरा ने बद्दी पुलिस थाना में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। किरण के अनुसार जब वह घर में खाना बना रही थी तो उपप्रधान कश्मीरी लाल धीमान उर्फ गोरू पुत्र राम स्वरूप अपने कुछ साथियों के साथ घर आ धमका। जिसके बाद सभी ने उस पर हमला बोल दिया और उसे बालों से घसीटते हुए मारपीट की। शिकायतकर्ता ने बताया कि हमलावरों ने उसके कपड़े फाड़ डाले और उसके गले से चार तोले सोने की चेन भी छीन ली। जब उसने शोर मचाया तो मेरा पति शोर सुनकर साथ वाले कमरे पोस्ट आफिस मौके पर आया। इन लोगों ने इसके पति पर ाी हमला वोल दिया और जमकर मारपीट की। कपड़े फाडऩे और मारपीट के बाद हमलावर उसे घर के बाहर कुर्सी पर बांध गए और किसी को भी न बताने और पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी दी।

vishal-garments

     मिली जानकारी के अनुसार उक्त महिला कुछ ही दिन पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई थी। चुनावी रंजिश के चलते उपप्रधान पर उसके साथियों ने महिला व उसके पति को जमकर पीटा।  एसपी बद्दी राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद धारा 452, 147, 149, 323 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि उपप्रधान कश्मीरी लाल वर्मा, सुरेंद्र पाल, वीर सिंह, गुरचरण, जयपाल, राम लाल, रत्न चंद, बाऊ राम, नरेश कुमार, दास समेत दर्जन भर लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है। महिला ने शिकायत महिला आयोग शिमला को भी भेजी है।

विधायक ने की निंदा, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
दून विधायक राम कुमार चौधरी ने कांग्रेस कार्यकर्ता के घर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। विधायक ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अपना आपा खो बैठे हैं। पहले उनके घर पर हमला और अब एक कांग्रेसी महिला कार्यकर्ता के घर पर हमला भाजपा कार्यकर्ताओं की मानसिकता को दर्शाता है। विधायक ने एसपी बद्दी से आरोपियों के खिलाफ स त कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

Facebook Comments

Related posts