output_lYKRAR.gif

सुलझ गई युवक की हत्या की गुत्थी, यहां से दबोचा गया हत्यारा, वजह पढ़कर हो जाएंगे हैरान

न्यूजघाट टीम। ऊना
ऊना के थाना बंगाणा के तहत पड़ते गांव संकोन में खून से लथपथ मिले अज्ञात युवक के ब्लाइंड मर्डर मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में राजस्थान के जयपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने संकोन में हत्या की वारदात को अंजाम देने के साथ-साथ गढ़शंकर पंजाब में भी एक महिला और उसके बेटे की हत्या की थी। संकोन में मारा गया युवक भी इसी महिला का बेटा था।

output_cvUt6r.gif

    पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर बंगाणा ले आई है और आरोपी से मामले के संदर्भ में पूछताश जारी है। गांव संकोन में 15 सितंबर को खून से लथपथ अज्ञात युवक मिला था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था लेकिन शव की पहचान ना होने के कारण यह मामला सुलझ नहीं पा रहा था। मृतक की पहचान जसकर्ण वासी नवांशहर पंजाब के रूप में हुई है, जबकि आरोपी की पहचान पंजाब के ही संदीप कुमार के रूप में हुई है। आरोपी संदीप कुमार पर ही पंजाब के गढ़शंकर के गांव रसूलपुर में मृतक की मां और भाई की भी हत्या का आरोप है।

    आरोपी ने पंजाब के गढ़शंकर में महिला और उसके एक बेटे की हत्या संकोन मर्डर मामले के 10-12 दिन के बाद की थी। गढ़शंकर में हुई दोहरी हत्या मामले में पंजाब पुलिस की टीम जब मामले की तहकीकात करती हुई ऊना पहुंची, तब संकोन मर्डर मामले से पर्दा उठा कि संकोन मामले का मृतक पंजाब के नवांशहर का रहने वाला था। आरोपी ने महिला सहित उसके दोनों बेटों को मौत के घाट उतार दिया था। जानकारी के अनुसार आरोपी संदीप कुमार के मृतक महिला के साथ अवैध संबंध थे। जब इस बारे महिला के बड़े बेटे को पता चला तो आरोपी ने उसे बंगाणा के संकोन में लाकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के कुछ दिन बाद ही आरोपी ने महिला और उसके छोटे बेटे की भी हत्या कर दी।

vishal-garments

     मामले का पर्दाफाश होते ही पुलिस की आठ सदस्यीय टीम को आरोपी की धरपकड़ की जिम्मेवारी सौंपी गई। जिसमें ब्रजभूषण, सुरेश कुमार, प्रमोद, अनिल, अरविन्द, होशियार सिंह, कुलदीप और सौरभ शामिल थे। मोबाइल को ट्रेस करते हुए पुलिस की टीम ने आरोपी को जयपुर के गांव गढ़ तहसील बस्सी में धरदबोचा। पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार करके आज बंगाणा थाना ले आई जिसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी। एएसपी ऊना दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी से हत्या को लेकर पूछताश कर रही है।

Facebook Comments

Related posts