output_lYKRAR.gif

पांवटा साहिब में लाखों के गहने-नकदी साफ, शातिरों के नहीं, पुलिस के खौफ में पीड़ित परिवार

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
शहर के वार्ड नंबर 5 में शातिर बदमाशों ने 4 लाख के गहने व नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। उधर इस चोरी को पुलिस पूरी तरह से दबाने की कोशिश कर रही है। पांवटा शहर में शातिर बदमाशों से ज्यादा पुलिस का खौफ नजर आ रहा है। पीड़ित लोग सामने आकर कुछ भी कहने से डर रहे है।

vishal-garments

    गौर हो कि पांवटा के वार्ड नंबर 5 में वीरवार को धीरज शर्मा के यहां शातिर बदमाशों ने घर के ताले तोड़ कर 2 सोने के कड़े, एक सोने की अंगुठी, चार चांदी की पायले, बच्चों के चांदी के कंगन और एक चांदी का झुनझुना सहित तकरीबन 30 हजार रूपये भी चोरी कर लिए। इतना ही नहीं यह परिवार सामने आकर कुछ भी कहने से डर रहा है। इसलिए मीडिय से भी मिलने से कतरा रहा है। इस बारे में आस-पास के लोगों ने बताया कि परिवार यमुना नगर गया हुआ था। जब वह वीरवार को वापिस लौटे तो घर के बाहर व अंदर अलमारी के ताले टूटे हुए थे व सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था।

output_cvUt6r.gif

    उधर इस बारे में डीएसपी प्रमोद चौहान ने कहा कि चोरी की जांच की जा रही है। देखा जा रहा है कि पीड़ित परिवार का कितना नुकसान हुआ है। जब डीएसपी साहब से पुलिस दबाव के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह स्वयं इसकी जांच करेंगे।

Facebook Comments

Related posts