output_lYKRAR.gif

समीर-प्रियंका ने झटका बेस्ट एथेलिट का खिताब, नाहन में खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

न्यूजघाट टीम। नाहन
प्रारंभिक स्कूलों के बच्चों की 24वी जिला स्तरीय बुनियादी खेलकूल प्रतियोगिता आज चौगान में सम्पन्न हुई। जिसमें छात्र वर्ग में नारग शिक्षा खण्ड के छात्र समीर और छात्रा वर्ग में शिक्षा खण्ड माजरा की छात्रा कु0 प्रियंका ने बेस्ट एथेलिट का खिताब हासिल किया । इस प्रतियोगिता में जिला के 14 प्राथमिक शिक्षा खण्डों के 12 सौ खिलाड़ियों ने भाग लिया।

output_cvUt6r.gif

   समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त सिरमौर बीसी बडालिया ने बच्चों को शुभकामनाऐं देते हुए कहा कि विद्यार्थी जीवन में खेलों का बहुत महत्व है जिससे जहां बच्चों का शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है वहीं पर विद्यार्थियों में अनुशासन, प्रतिस्पर्धा, परिश्रम की भावना उत्पन्न होती है जो विद्यार्थी को अपने जीवन लक्ष्य को हासिल करने में सार्थक सिद्ध होती है। उन्होने इस अवसर पर प्रतियोगिता में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया । इससे पहले उपायुक्त द्वारा खिलाड़ियों द्वारा प्रस्तुत आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी ली गई। उप निदेशक प्रारंभिक शिक्षा दलीप सिंह नेगी ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और खेलकूद के आयोजन संबधी विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त हरबंस ब्रस्कोन, एसडीएम नाहन कृतिका कुलहरी, विभिन्न शिक्षा खण्डों से आए शिक्षक-गण, खिलाड़ियों सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।

प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे 
बॉलीवाल के छा़त्र वर्ग में राजगढ़ शिक्षा खण्ड ने प्रथम और नारग खण्ड ने द्वितीय स्थान हासिल किया । जबकि छात्रा वर्ग में राजगढ़ और ददाहू ने क्रमशः प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त किया । इसी प्रकार कबडडी के छा़त्र वर्ग में शिलाई ने प्रथम और कफोटा ने दूसरा स्थान, छा़त्रा वर्ग में संगडाह और नौहराधार खण्ड ने क्रमशः प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त किया । खो-खो के छा़त्र वर्ग में बकरास ने प्रथम और राजगढ़ ने दूसरा तथा छा़त्रा वर्ग में राजगढ़ और नारग क्रमशः प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts