output_lYKRAR.gif

सराहां पंचायत के उपप्रधान सहित समर्थकों ने छोड़ी कांग्रेस, मुसाफिर की कार्यप्रणाली से नाखुश

न्यूजघाट टीम। सराहां
पच्छाद कांग्रेस को लोग एक के बाद एक कर अलविदा कहते जा रहे हैं। शुक्रवार को सराहां पँचायत के उप प्रधान सुशील कुमार ने अपने समर्थकों सहित पच्छाद कांग्रेस का साथ छोड़ दिया। बता दें कि सुशील कुमार ने राज्यों पोलिंग बूथ से काँग्रेस को लीड दिलवाई थी। सुशील ने मुसाफ़िर की कार्यशैली से नाखुश होकर कांग्रेस को छोड़ दिया।

output_cvUt6r.gif

    उन्होंने कहा कि मुसाफ़िर को आंजी सिवत में सामुदायिक भवन ओर सराहां से रामघाट तक बस चलाने का आश्वाशन दिया था। जबकि सरकार का कार्यकाल भी पूरा हो चुका है लेकिन मुसाफ़िर ने हमारी छोटी सी मांगों को पूरा न करके साबित कर दिया कि उन्हें हमारी कितनी चिंता है। उन्होंने कहा कि मैने अंतिम दिन तक क्षेत्र वासियों की मांग को पूरा होने का इंतजार किया पर मुसाफ़िर ने किसी भी कार्यकर्ता की मांग को गम्भीरता से नही लिया गया। हालांकि नाराजगी काफी दिनों से चल रही थी लेकिन सभी ने यह फैसला लिया था कि सरकार के अंतिम दिन भी शायद घोषणा हो कि आपकी मांगे मान ली गई हैं। तो शायद हम लोग पार्टी नही छोड़ते। हालांकि सुशील ने अभी तक किसी दूसरी पार्टी की सदस्यता नही ली है।

vishal-garments

    सुशील के साथ सुरेश दत्त, नरेश दत्त, गोकुल चन्द,तरुण शर्मा,ज्ञान शर्मा,नरदेव शर्मा,सन्तोष शर्मा,राम गोपाल,विनोद प्रकाश,नीरज गौतम,संजय कुमार,,जयप्रकाश,ने भी कांग्रेस को अलविदा कह दिया।

Facebook Comments

Related posts