output_lYKRAR.gif

युवा नेता यदोपति ठाकुर की पार्टी में वापिसी, प्रदेश कांग्रेस ने दी क्लीन चिट

न्यूजघाट टीम। शिमला
प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष यदोपति ठाकुर का ब्लाक कांग्रेस द्वारा किया गया निष्काशन को प्रदेश कॉंग्रेस ने रद्द कर दिया है और उन्हें कांग्रेस में शामिल कर लिया गया है । ठाकुर को पिछले साल सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री रंगीला रामराव को काला झंडा दिखाने का आरोप लगाया था और प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी  ने उन्हें निष्कासित भी कर दिया था।

vishal-garments

   पिछले माह कांग्रेस अनुशासन समिति की हुई बैठक में यदोपति ठाकुर के खिलाफ बीसीसी सरकारघाट द्वारा की गई कार्रवाई को गलत बताते हुए उन्हें संगठन में बहाल करने का निर्णय लिया था। मगर इस फैसले को 12 अक्तूबर तक गोपनीय रखा गया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के निर्देशानुसार पार्टी के महासचिव हरभजन सिंह भज्जी ने यदोपति ठाकुर की बहाली से संबंधित अधिसूचना भी जारी कर दी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के निर्णय को निराधार करार दिया। पीसीसी की माने तो ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पास युवा कांग्रेस के पदाधिकारी को निष्कासित करने के लिए कोई शक्तियां नहीं होती। इसे देखते हुए पीसीसी ने यदोपति ठाकुर के निष्कासन को रद्द करते हुए संगठन में वापसी कर दी है।

output_cvUt6r.gif

    उल्लेखनीय है कि यदोपति ठाकुर ने इस बार सरकारघाट विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी भी जताई है। उन्होंने गत दिनों टिकट के लिए आवेदन किया है। ओर उन्हें टिकट का सशक्त दावेदार भी माना जा रहा है। ठाकुर वीरभद्र सिंह के भी करीबी है।

Facebook Comments

Related posts