output_lYKRAR.gif

भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा यह संस्थान, कुल्लू में की पत्रकारवार्ता

बीके शर्मा। कुल्लू
अखिल भारतीय भ्रष्टाचार उन्मुलन एवं समाज कल्याण संस्थान द्वारा कुल्लू में एक पत्रकार वार्ता को आयोजन किया गया । संस्था के प्रदेशाध्यक्ष सतीश ठाकुर उपाध्यक्ष डोला सिंह मेहता ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह संघठन देश भर में 80 के दशक से कार्य कर रहा है और अब हिमाचल में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर हिमाचल में भी सक्रिय रूप से भ्रष्टचार को लेकर लोगों को जागरूक करने की योजना पर कार्य कर रहा है।

   साथ ही उन्होने कहा कि जिस तरह से कुल्लू जिला में दशहरा में हुए भारी भ्रष्टाचार की खबरे आ रही है उनकी संस्था इस पर भी अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं और जल्द ही इस मामले की आरटीआई ले कर पुरे मामले को जनता के समक्ष रखा जाएगा ताकि आने वाले समय में इस तरह के मामले न हो । वहीं इस पत्रकार वार्ता में इंटक के राष्ट्रय सचीव नविन शर्मा ने कहा कि वर्तमान में राजनिती में भी पुरी तरह से भ्रष्टाचार के मामले आ रहे हैं जिसे आम लोगों को भारी परेशानी हो रही है। कांग्रेस के संगठन इंटक का उदाहरण देते हुए उन्होने कहा कि जिस तरह से बाबा हरदीप अपने आप को इंटक का अध्यक्ष कह रहे है और जिससे आम जनता को गुमराह किया जा रहा है और अपने आप में भ्रष्टाचार का बहुत बड़ा मामला है ।

output_cvUt6r.gif

   उन्होने कहा कि संस्था इस मामले पर भी गहनता से छानवीन कर रही है साथ ही उन्होने कहा कि हिमाचल में अभी एक माह पहले ही प्रदेशाध्यक्ष और उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं तथा जल्द ही हिताचल में कार्यकारणी का विस्तार किया जाएगा।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts