output_lYKRAR.gif

CID लाएगी मेदराम के केस में तेजी, फाॅरेसिंक रिपोर्ट का इंतजार

न्यूजघाट टीम। शिमला
सीआईडी बल्देयां पंचायत के मेदराम मामले की जांच में तेजी लाएगी। इस बात की जानकारी डीआईजी सीआईडी ने सीपीआई(एम) के प्रतिनिधिमण्डल को दी। 1 अप्रैल 2016 से लापता मेदराम का कंकाल गत 2 सितम्बर को तारापुर के जंगलों में मिला था। पुलिस जांच से असंतुष्ट परिवार वालों की गुहार के बाद सीपीआई (एम) ने सीआईडी से मामले की जांच का दबाव डाला था जिसके बाद सीआईडी ने इसकी जांच शुरू की। कंकाल मिलने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि मेदराम की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है और सीआईडी इस केस को जल्दी ही बन्द कर देगी।

vishal-garments

   डॉ. कुलदीप सिंह तंवर इस विषय में डीआईजी सीआईडी से मिले। डीआईजी ने डॉ. तंवर को आष्वस्त किया कि वे इस मामले के हर पहलु की गहनता से जांच करेंगे और सीपीआई (एम) और परिवार वालों ने जो सवाल उठाए थे उन सभी पहलुओं पर सीआईडी जांच करेगी। डीआईजी ने बताया कि अगर आवष्यकता पड़ी तो जिन लोगों से पहले पूछताछ हो चुकी है उनसे दोबारा पूछताछ की जा सकती है। वहीं मेदराम के कारोबार से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की जाएगी और उनके द्वारा किए गए ज़मीन के सौदों और इससे जुड़ी हर घटना की बारीकी से जांच की जाएगी।

output_cvUt6r.gif

   वहीं डॉ. कुलदीप सिंह तंवर ने कहा कि जब तक मेदराम के परिवार वालों को न्याय नहीं मिल जाता और तसल्लीबख्श जांच नहीं हो जाती तब तक सीपीआई (एम) इस मामले से पीछे नहीं हटेगी।

Facebook Comments

Related posts