output_lYKRAR.gif

अनुराग ने की रेलमंत्री पीयूष गोयल से मुलाक़ात, अपने अनूठे डस्टबीन को लेकर दिया यह सुझाव

न्यूजघाट टीम। शिमला
हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाक़ात कर उन्हें अपने डिज़ाइन किए हुए अनूठे डस्टबीन का सैम्पल दिखाया और उन्हें इसकी उपयोगिता,रखरखाव के बारे में विस्तृत जानकारी दी और इसे हर रेलवेस्टेशन पर लगाने का सुझाव दिया। इस विषय ​पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैंने कुछ ​दिन पहले शहरी विकास और आवास मामलों के मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप पुरी जी से मुलाक़ात कर उन्हें अपने डिज़ाइन किए हुए डस्टबीन का सैंपल सौंपा था और उन्हें मेरा ये प्रयास पसंद आया था।

output_cvUt6r.gif
vishal-garments

   उन्होंने इसे भारी मात्रा में सार्वजनिक जगहों पर लगाने का भरोसा दिया था। इसके बाद इसी को लेकर आज मैंने पीयूष गोयल जी से मुलाक़ात की और उन्हें गंदगी से निपटने के लिए अपने अनूठे डस्टबीन को दिखा कर इसके बारे में बताया कि कैसे जगह जगह गंदगी की भरमार देखते हुए हमने एक नए तरह के डस्टबीन लगाने की पहल की है जो कम खर्चीला और उपयोग में बहुत ही सुविधा जनक है। मैंने उन्हें सुझाव दिया कि इसे प्रायोगिक तौर पर कुछ रेल्वे स्टेशनों ​पर लगाकर इसकी उपयोगिता जाँचीजाए। मैंने उन्हें कहा कि इसकी शुरुआत मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के ऊना रेल्वे स्टेशन पर लगाकर की है और शुरुआती दिनों में इस डस्टबीन का अच्छा फ़ीड्बैक मिला है।

   अनुराग ठाकुर ने कहा कि उना रेलवे स्टेशन पर डस्टबीन लगाने का मेरा प्रयास पीयूष गोयल जी को बहुत पसंद आया और जब इसे व्यापक स्तर पर रेलवे स्टेशनों पर लगाने के उदेशय से मैं उनसे मिला और उन्हें डस्टबीन का सैम्पल दिखाया तो उन्होंने तुरंत ही मंत्रालय में संबंधित ​अधिकारियों से इस पर विचार विमर्श किया।उन्होंने शुरूमें ​कुछ रेलवे स्टेशनों पर प्रायोगिक तौर पर इस डस्टबीन को लगवाने का आश्वासन दिया है।इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूँ”

Facebook Comments

Related posts