output_lYKRAR.gif

अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने निभाया वायदा, पुलिस प्रशासन को सौंपी ये रिपोर्ट

न्यूजघाट टीम। नाहन
आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले शिक्षा के क्षेत्र में तेजी से उभर रहे शहर के समीप जरजा क्षेत्र में स्थित अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में रोड सेफ्टी क्लब द्वारा यातायात नियमों को लेकर एक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सिरमौर के निवर्तमान एएसपी विनोद धीमान व युवा पुलिस अधिकारी वर्तमान में जिला में प्रोवीजनल पर तैनात एएसपी मोनिका ने शिरकत की। इसी दौरान स्कूल प्रबंधन ने लोगों को यातायात नियमों से जुड़ी जानकारी देने के लिए एक हस्ताक्षर अभियान का वायदा किया था।

    इसी वायदे को निभाते हुए आज स्कूल के बच्चों ने यातायात नियमों की जागरूकता को लेकर चलाए गए हस्ताक्षर अभियान की विस्तृत रिपोर्ट एएसपी मोनिका को सौंपी। इस दौरान स्कूल के बच्चों ने 1000 लोगों के पास पहुंचकर लोगों को इस गंभीर विषय पर जागरूक किया। इस जागरूकता अभियान की लोगों ने भी खूब सराहना की। इसी के चलते आज यह पूरी रिपोर्ट तैयार कर एएसपी को सौंपी गई। इस मौके पर एएसपी मोनिका ने स्कूल प्रबंधन व बच्चों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने बच्चों द्वारा लोगों के बीच पहंुचकर इस तरह के जागरूकता अभियान को एक यूनिक आइडिया बताया। उन्होंने कहा कि निसंदेह बच्चों ने इस दिशा में बेहतरीन कार्य किया है। लिहाजा बच्चों के साथ-साथ स्कूल प्रबंधन भी इस मामले में बधाई का पात्र है। इस दौरान स्कूल प्रबंधन व बच्चों ने एएसपी को इस दिशा में कुछ सुझाव भी दिए है।

output_cvUt6r.gif

    उधर माता पदमावती सोसायटी के अध्यक्ष अनिल जैन, महासचिव सचिन जैन, स्कूल के प्रिंसिपल राजेश दूबे ने भी बच्चों के कार्य की सराहना की है। उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चों ने लोगों के बीच पहुंचकर इस रिपोर्ट को तैयार करने में कड़ी मेहनत की। साथ ही लोगों को इस दिशा में जागरूक भी किया।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts