output_lYKRAR.gif

विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा समिति का मंथन, उम्मीदवारों पर पार्टी की 5 घंटे बैठक

न्यूजघाट टीम। बिलासपुर
विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तलाश में बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक नैना देवी में हुई। बीजेपी की 16 सदस्यीय समिति ने करीब 5 घंटे तक प्रत्याशियों के नाम पर मंथन किया। इस बैठक में हर विधानसभा क्षेत्र से शॉर्ट लिस्ट किए हुए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के दिग्गजों ने अपने-अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के लिए जबरदस्त लॉबिंग भी की।

vishal-garments

   कुछ मौजूदा विधायकों को टिकट देने या फिर उनके टिकट काटने पर पेंच फंस गया। चुनाव समिति की बैठक में कुछ विधायकों को दोबारा टिकट देने पर सहमति नहीं बन पाई। अब बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक एक बार फिर होगी। ये बैठक चुनाव की घोषणा के बाद होगी। बैठक के बाद बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि इस बार बागियों पर पार्टी सख्त रुख अपनाएगी। बागियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा और 2019 के लोकसभा चुनाव तक उन्हें पार्टी में वापिस नहीं लिया जाएगा।

    वहीं हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मंगल पांडे ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी बैकफुट पर आ गई है इसीलिए भ्रष्टाचारी वीरभद्र सिंह का साथ देने को मजबूर हो गई है। बीजेपी चुनाव समिति की बैठक खत्म होने के बाद प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार और प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने बंद कमरे में मंत्रणा की। वहीं दूसरी ओर सतपाल सत्ती, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और नैनादेवी से विधायक रणधीर शर्मा एक साथ गाड़ी में सवार होकर मंदिर दर्शन करने के लिए रवाना हो गए।

output_cvUt6r.gif
Facebook Comments

Related posts