भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा यह संस्थान, कुल्लू में की पत्रकारवार्ता

बीके शर्मा। कुल्लू
अखिल भारतीय भ्रष्टाचार उन्मुलन एवं समाज कल्याण संस्थान द्वारा कुल्लू में एक पत्रकार वार्ता को आयोजन किया गया । संस्था के प्रदेशाध्यक्ष सतीश ठाकुर उपाध्यक्ष डोला सिंह मेहता ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह संघठन देश भर में 80 के दशक से कार्य कर रहा है और अब हिमाचल में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर हिमाचल में भी सक्रिय रूप से भ्रष्टचार को लेकर लोगों को जागरूक करने की योजना पर कार्य कर रहा है।

vishal-garments

   साथ ही उन्होने कहा कि जिस तरह से कुल्लू जिला में दशहरा में हुए भारी भ्रष्टाचार की खबरे आ रही है उनकी संस्था इस पर भी अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं और जल्द ही इस मामले की आरटीआई ले कर पुरे मामले को जनता के समक्ष रखा जाएगा ताकि आने वाले समय में इस तरह के मामले न हो । वहीं इस पत्रकार वार्ता में इंटक के राष्ट्रय सचीव नविन शर्मा ने कहा कि वर्तमान में राजनिती में भी पुरी तरह से भ्रष्टाचार के मामले आ रहे हैं जिसे आम लोगों को भारी परेशानी हो रही है। कांग्रेस के संगठन इंटक का उदाहरण देते हुए उन्होने कहा कि जिस तरह से बाबा हरदीप अपने आप को इंटक का अध्यक्ष कह रहे है और जिससे आम जनता को गुमराह किया जा रहा है और अपने आप में भ्रष्टाचार का बहुत बड़ा मामला है ।

   उन्होने कहा कि संस्था इस मामले पर भी गहनता से छानवीन कर रही है साथ ही उन्होने कहा कि हिमाचल में अभी एक माह पहले ही प्रदेशाध्यक्ष और उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं तथा जल्द ही हिताचल में कार्यकारणी का विस्तार किया जाएगा।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546
Facebook Comments

Related posts