बीजेपी चुनाव समिति की बैठक, 68 सीटों के प्रत्याशियों पर बनी सहमति, इस दिन होगा ऐलान

न्यूजघाट टीम। चंडीगढ़
हिमाचल प्रदेश में चुनाव का आचार संहिता लागू होते ही बीजेपी ने प्रत्याशियों को लिस्ट फाइनल कर दी है। चुनावी बिगुल बजने के ठीक एक दिन बाद आनन-फानन में चंडीगढ़ सेक्टर स्थित पंजाब भाजपा पार्टी कार्यालय में बुलाई गई चुनाव समिति की बैठक में बीजेपी ने सभी संभावित 68 प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर दिए हैं। अब इन प्रत्याशियों के नामों की सूची बीजेपी के संसदीय बोर्ड को भेजी जाएगी, जहां पर इन नामों पर अंतिम मुहर लगेगी।

   बताया जा रहा है कि  14 अक्टूबर, शनिवार को दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक प्रस्तावित है और इस दिन या 15 अक्तूबर को प्रदेश के बीजेपी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है। गौर हो कि इससे पहले बिलासपुर जिला में भी चुनाव समिति की बैठक हो चुकी है, जिसमें कुछ प्रत्याशियों के नामों पर पेंच फस गया था। इतने में आचार संहिता लग गई तो बीजेपी ने आनन-फानन में चंडीगढ़ में बैठक बुला सभी नामों पर सहमति बना ली है। इससे पहले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती भी कह चुके हैं कि बीजेपी के प्रत्याशियों की लिस्ट 16 अक्तूबर तक जारी कर दी जाएगी।

vishal-garments

    गौर हो कि कि 16 अक्तूबर से ही चुनाव के लिए नामांकन शुरू होंगे, जो कि 23 अक्तूबर तक चलेंगे। जिसके मध्य नजर भजपा 15 अक्तूबर तक प्रत्याशी की लिस्ट जारी कर देगी ।इस बैठक में सांसद अनुराग ठाकुर को छोड़कर चुनाव समिति के सभी सदस्य इस मौजूद रहे। अनुराग गुजरात गौरव यात्रा में हिसा लेने गुजरात गए हैं और वहां पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, चुनाव प्रभारी थावर चंद गहलोत, नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और सांसद शांता कुमार,प्रदेश महामंत्री के.परमार सहित सभी सदस्य इस दौरान मौजूद रहे।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546
Facebook Comments

Related posts