कोई हमें हमारी बेटी लौटा दो…अचानक गायब हुई विवाहिता के परिजनों ने किया जमकर हंगामा

न्यूजघाट टीम। ऊना
कोई हमें हमारी बेटी लौटो दो…। हरियाणा के पानीपत से अचानक गायब हुई धतियाल गांव की विवाहिता मनदीप कौर के मायके पक्ष ने रविवार को उसके ससुराल में धावा बोल कर विरोध प्रदर्शन किया। मनदीप कौर के मायके सीमावर्ती गांव मजारा में हैं। जिनके साथ मजारा के साथ सनोली, बीनेवाल, पूना और मलूकपुर पांचों गांवों के दर्जनों लोगों ने धतियाल में हुए प्रदर्शन में भाग लेकर उनकी बेटी को वापिस लौटाने की मांग की।

   वहीं गुमशुदा विवाहिता के माता-पिता ने ससुराल पक्ष पर भी गंभीर आरोप जड़े हैं। सनोली के प्रधान राम कुमार धीमान, मजारा के कुलदीप सिंह, उपप्रधान संतोख सिंह, बीनेवाल के उपप्रधान जीत राम, कुलविंद्र सिंह, हरदयाल सिंह, हरपाल सिंह, मनदीप कौर पिता जसविंद्र सिंह, सीटू नेता गुरनाम सिंह, जसवीर सिंह, गगनदीप, सुच्चा सिंह, कुलवंत सिंह समेत अन्य लोगों ने आरोप जड़ा कि ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। इसी के चलते उनको आशंका है कि उसे मौत के घाट उतार दिया है और अब उसके गुमशुदा होने का नाटक रच कर पुलिस और मायके को गुमराह करने की कोशिशों में जुटे हैं। सोची समझी साजिश के तहत मनदीप कौर की हत्या करने का आरोप जड़ा है।

    27 अगस्त को पानीपत से गुम बताई गई मनदीप कौर का आज दिन तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। मायका पक्ष कई दफा अपनी शिकायत पानीपत पुलिस अधीक्षक को दे चुका है। लेकिन पानीपत पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है। जिस पर मनदीप कौर के मायके पक्ष के लोग अब ऊना पुलिस अधीक्षक से मिले और न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने पानीपत पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मामले की शिकायत करने का मन बनाया है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts