DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

इस जिला में स्वाइन फ्लू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
उपमंडल नादौन के बड़ा क्षेत्र की एक महिला की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई है। महिला ने बुधवार को टांडा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा है। हालांकि मंगलवार के दिन पीडि़ता में स्वाइन फ्लू के लक्ष्ण होने कारण उसे टांडा रैफर किया गया था, लेकिन बुधवार को महिला ने टांडा में दम तोड़ दिया है। टांडा मेडिकल कॉलेज में स्वाइन फ्लू के कारण हुई मौत के बाद नादौन अस्पताल में हड़कंप मच गया है।

vishal-garments

    चिकित्सकों ने मुंह पर मास्क लगाकर रोगियों की जांच करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं बुधवार के दिन कई मरीजों ने भी मुंह पर मास्क लगाकर उपचार करवाया। नादौन अस्पताल के बीएमओ डा. बीएस राणा के अनुसार मृतका में स्वाइन फ्लू के लक्ष्ण थे। इसके चलते महिला को टेस्ट आदि करवाने के लिए मंगलवार को टांडा रैफर किया गया, लेकिन महिला ने बुधवार को टांडा में दम तोड दिया है। हालांकि महिला में स्वाइन फ्लू के लक्ष्ण थे, इसके चलते नादौन अस्पताल में हड़कंप मच गया है। चिकित्सकों सहित मरीजों ने भी मास्क पहनकर ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है।

    वहीं स्वाइन फ्लू से हुई महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। विभाग ने मृतका के परिजनों और महिला को देखने पहुंचे सभी सगे संबंधियों और रिश्तेदारों को दवाई पिलाने का निर्णय लिया है। उधर, बीएमओ नादौन डा. बीएस राणा का कहना है कि महिला में स्वाइन फ्लू के लक्ष्ण होने के कारण उसे टांडा रैफर किया गया था, लेकिन टांडा में महिला ने दम तोड़ दिया है।

Facebook Comments

Related posts