DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

शिलाई: विधायक बलदेव तोमर ने कांग्रेस को फिर दिया बड़ा झटका, इन्होंने छोड़ी कांग्रेस

न्यूजघाट टीम। शिलाई
शिलाई विधायक बलदेव तोमर की जनसंपर्क पद यात्रा ग्राम पंचायत अजरोली पहुंची। विधायक बलदेव तोमर ने ग्राम बिंदोली में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में केंद्र सरकार कि जनकल्याणकारी योजनाओं को विस्तार से बताया। शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल की ही एक मात्र ऐसी कांग्रेस सरकार है, जिसके अधिकारी जेल में है और सरकार खुद बेल पर है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। मुख्यमंत्री बिना किसी योजना के और बजट के घोषणाएं किए जा रहे है। शिलाई की जनता कांग्रेस के झूठ को पहचान चुकी है, जिस कारण पूरे क्षेत्र से लोग कांग्रेस को छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे है।

   दूसरी तरफ आज फिर कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा। अब 18 परिवारांे ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। इसमें 3 परिवार ग्राम पंचायत बेला बश्वा के ग्राम बागना से पूर्व उप प्रधान अमर सिंह व सूरत सिंह और बश्वा से नरेश ने परिवार सहित कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा और ग्राम पंचायत अजरोली के बिंदोली से 15 परिवारों ने कांग्रेस को छोड़ भाजपा का दामन थामा। इसमें कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता बंसी राम सिंगटा, संत राम पनाइक, कल्याण सिंह, कुंदन सिंह, सुंदर सिंह, बाबू राम जिंटा, संत राम, तेलु राम, सीता राम, लायक राम, कुसा राम, सही राम, गोपाल राणा व हीरा सिंह आदि ने परिवार सहित भाजपा का दामन थामा। इसके साथ महिला मंडल हरिजन बस्ती पुईनाडी ने भी शिलाई विधायक बलदेव तोमर को अपने समर्थन का ऐलान किया।

vishal-garments

    शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने सभी का भाजपा में स्वागत किया और समस्त महिला मंडल का धन्यवाद किया। इस दौरान शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने साझा प्रांगण बिंदोली के 3 लाख, महिला मंडल भवन हरिजन बस्ती बिंदोली 2 लाख व खेल मैदान बिंदोली के लिए 2 लाख रूपए की घोषणा की।

Facebook Comments

Related posts