बस स्टैंड परिसर में महिला यात्री का पर्स छीनने का प्रयास, आधा दर्जन प्रवासी पकड़े

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
पुलिस थाना नादौन के अंतर्गत बस अड्डा परिसर में एक निजी बस में यात्री महिला का पर्स छीनने का प्रयास करते आधा दर्जन प्रवासियों को पकड़ा है। इनमें तीन महिलाएं, दो बच्चों और एक प्रवासी व्यक्ति शामिल है। तीनों को बस यात्रियों की सूझबूझ से पकड़ा गया है। बाद में सभी प्रवासियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बुधवार शाम करीब पांच बजे एक निजी बस धर्मशाला से हमीरपुर रूट पर जा रही थी।

   जैसे ही बस नादौन बस अड्डा में पहुंची तो एक महिला बस में सवार हुई। इसका पीछा करती दो प्रवासी महिलाएं भी बस में सवार हो गईं। इस दौरान बस में सवार एक अन्य महिला यात्री के पर्स पर दोनों प्रवासी महिलाओं की नजर पड़ी। इस दौरान बस में भीड़ का फायदा उठाकर प्रवासी महिलाओं ने पर्स छीनने का प्रयास किया, लेकिन बस में सवार अन्य यात्रियों ने सूझबूझ से दोनों प्रवासी महिलाओं को पकड़ लिया। यात्री महिला के शोर मचाने पर बस अड्डा परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान दोनों महिलाओं के साथ उसके गिरोह में शामिल एक अन्य प्रवासी महिला, प्रवासी पुरुष और दो प्रवासी बच्चे भी पकड़े गए। सबकी लोगों ने जमकर पिटाई कर डाली।

vishal-garments

    बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी। इस दौरान सभी प्रवासियों को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस सभी प्रवासियों को पूछताछ के लिए पुलिस थाना ले गई है। उधर, थाना प्रभारी सतीश कुमार का कहना है कि पुलिस ने करीब आधा दर्जन प्रवासियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Facebook Comments

Related posts