प्रदेश की निकम्मी सरकार ने नहीं ली ग्रामीण क्षेत्रों की सुध, त्रिलोकपुर में बोले डा. बिंदल

न्यूजघाट टीम। नाहन
त्रिलोकपुर पंचायत के अंर्तगत सत्ता परिवर्तन जन संपर्क अभियान आज से शुरू किया गया। माता बाला सुंदरी को प्रणाम किए इस अभियान में त्रिलोकपुर-खैरी-भंडारीवाला-मीरपुर-कोटला आदि गांवांे का प्रवास किया व जनसंपर्क अभियान किया। इस मौके पर डा. राजीव बिंदल विधायक नाहन के साथ-साथ विनय कुमार जिला परिषद् सदस्य, रत्न लाल अनुसुचित जनजाति मोर्चा मंडल अध्यक्ष, लाभ सिंह, असलम खान, प्रेम सिंह, राजेश कुमार, अंकुर राणा, प्रेम सिंह पूर्व प्रधान, तरसेम लाल, चमन लाल आदि अनेक लोग साथ रहे।

    इस अवसर पर बोलते हुए डा. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के राज में पिछले पांच वर्षों में इलाके की पूरी तरह अनदेखी की गई। सरकार को, प्रशासन को बार-बार जगाने के बावजूद कालाअंब से त्रिलोकपुर रोड़ व त्रिलोकपुर पंचायत के अंर्तगत आने वाली छोटी सड़कें निर्माण में कोई प्रगति नहीं हुई। त्रिलोकपुर से टेढ़ी बरोटी सलानी सड़क, त्रिलोकपुर से खरकों-कंडईवाला सड़क, त्रिलोकपुर से बुढ्डीयों सड़क निर्माण की दिशा में कोई प्रगति ना होना कष्टदायक है। जबकि ये सभी सड़कें इलाके के लिए बहुत जरूरी सड़कें है। डा. बिंदल ने कहा कि भाजपा ने लगातार सड़कों-पुलों-बिजली एवं पानी के लिए संघर्ष किया, धरने-प्रदर्शन किए, भूख हडतालें की परंतु इस निकम्मी सरकार के कारण विकास की गति धीमी रही। डा. बिंदल ने कहा कि बुढ्डियों का पुल 40-50 साल से रूका हुआ था, जिसकी धनराशि केंद्र की मोदी सरकार से लाकर काम शुरू कराया गया। अंधेरी का पुल व मझाड़ा का पुल भी विधायक प्राथमिकता में भारी संघर्ष करके नाबार्ड की धनराशि से बनाया जा रहा है।

    इसके इलावा नीमवाली का पुल के 8 करोड 35 लाख की धनराशि केंद्र सरकार से स्वीकृत करवा कर हरियाणा सरकार के सहयोग से उसका निर्माण किया जा रहा है। उपरोक्त कार्यो के इलावा अनेका एक कार्य ऐसे है, जिनकी डी.पी.आर तैयार करवाकर धन की उपलब्धता के लिए सरकार को भेजी जा चुकी है और अनेकों योजनाएं ऐसी है जिनकी ड़ी.पी.आर. अभी बनाई जानी है। सभी योजनाओं को प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद पूर्ण किया जाएगा। इस दौरान भाजपा ने यह संकल्प लिया कि थोडे ही दिनों में भाजपा की प्रदेश में सरकार बनेगी, हम हर गांव को सड़क से जोड़ेगे, हर घर को साफ पीने का पानी देंगे, हर खेत को सिंचाई का पानी देंगे व रोजगार के हजारों अवसर पैदा करेंगे।

vishal-garments

 

Facebook Comments

Related posts