तेजतर्रार मंत्री बाली के बोल-CM वीरभद्र सिंह चाहे तो मुझे निकाल भी सकते हैं

न्यूजघाट टीम। कांगड़ा
जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे चुनावी तंज का हमला तेज होता जा रहा है। इसी बात को लेकर वीरभद्र सरकार में अपनी राह पर चल रहे परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा है कि मैंने अपना काम ईमानदारी से किया है, फिर भी सीएम चाहें तो मुझे निकाल सकते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के पास अधिकार भी हैं व फ्री हैंड भी, इस नाते कुछ भी निर्णय वह ले सकते हैं।

vishal-garments

     बाली ने यह बात धर्मशाला में मीडिया के सवालों के जवाब में कही है। इससे पहले वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को जिला कुल्लू में पत्रकारों से कहा था कि वह बाली की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं,अगर उन्हें जाना है तो वह पार्टी छोड़कर जा सकते हैं,उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि,वीरभद्र सिंह ने यह भी कहा था कि हम चाहते हैं कि वह कांग्रेस में बने रहे पर उन्हें जाना है तो कोई रोक भी नहीं रहा है।बाली का वीरभद्र सरकार के गठन के वक्त से ही रवैया टेढा रहा है। वह कई मर्तबा अपनी ही सरकार को पसोपेश में डाल चुके हैं। यह अलग बात है कि समय-समय पर कई बातों पर पानी डाला जाता रहा पर इन दिनों कड़वाहट कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है।

      बाली की बीजेपी से नजदीकियां भी सरकार-संगठन को अखरती रही हैं,पर वह अपनी राह अलग ही बनाए हुए हैं। यही नहीं बाली की वीरभद्र सरकार में कई मंत्रियों से भी दाल नहीं गलती है,ऐसे में कैबिनेट के भीतर भी कई मुद्दों पर गहमागहमी होती रही है। बाली एक अधिकारी के तबादले पर ऐसे अड़े थे कि उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह के जिला कांगड़ा में किसी भी कार्यक्रम में शिरकत तक नहीं की। ऐसे में अब यह राजनीतिक लड़ाई कहां तक जाती है कुछ ही दिनों में पर्दा उठने वाला है।

Facebook Comments

Related posts