नाहन: अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल की धाक, चिल्ड्रन साईंस कांग्रेस में स्कूल की बल्ले-बल्ले

न्यूजघाट टीम। नाहन
शिक्षा के क्षेत्र में शहर के समीप जरजा क्षेत्र में स्थित अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल ने अपने पहले ही साल में अपनी धाक जमाई है। स्कूल के होनहार छात्रों ने त्रिलोकपुर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित खंड स्तरीय चिल्ड्रन साईंस कांग्रेस में तीन प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लिया और तीनों में ही प्रथम स्थान झटक कर स्कूल का नाम रोशन किया। इस दो दिवसीय प्रतियोगिता का आज समापन हुआ।

    बता दें कि शिक्षा के क्षेत्र स्कूल का यह पहला साल है। पहले ही साल में स्कूल ने चिल्ड्रन साईंस कांग्रेस में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीन स्थानों पर पहला पुरस्कार झटकने में कामयाबी हासिल की है। प्रतियोगिता में स्कूल के बच्चों ने माॅडल, क्विज व मैथ आॅलोपियाड में प्रथम स्थान हासिल कर जिला स्तर पर अपनी जगह बनाई है। क्विज प्रतियोगिता की सीनियर सेकेडरी प्रतिस्पर्धा में स्कूल के अनिरूद्ध रावत व देवांश गौर की जोड़ी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि सीनियर सेकेंडरी श्रेणी में स्कूल के आशीष ने बाजी मारी। वहीं सीनियर सेकेंडरी श्रेणी की माॅडल प्रतिस्पर्धा में स्कूल के सुशांत ने प्रथम स्थान हासिल करते हुए ट्राफी पर कब्जा जमाया। बच्चों की इस उपलब्धि पर स्कूल में खुशी का माहौल है।

vishal-garments

    उधर माता पदमावंती सोसायटी के चेयरमैन अनिल जैन व महासचिव सचिन जैन ने स्कूल की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए बच्चों को जिला स्तरीय प्रतियोगिता में इसी तरह बेहतरीन प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल राजेश दूबे व वाईंस प्रिंसिपल सपना सोलंकी ने भी बच्चों को बधाई दी है। सनद रहे कि इससे पहले भी स्कूल के होनहार बच्चे विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं।

Facebook Comments

Related posts