hids

16 पंचायतों के बाद अब सत्ता परिवर्तन अभियान का काफिला पहुंचा कालाअंब, फिर गरजे डा. बिंदल

न्यूजघाट टीम। नाहन
सत्ता परिवर्तन जन संपर्क अभियान में नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल का काफिला आज कालाअंब पंचायत में प्रवेश कर गया। इससे पहले 16 पंचायतों में जनसंपर्क अभियान को पूरा करने के बाद आज कालाअंब के गांव ड़ीढ़ा, नीमवाली, रेतवाली, बंाकेबाड़, डिंगरवाला, मोगीनंद, मुस्लिम बस्ती, जाट्टांवाला, चोपाल, एक्साईज कलोनी में नुक्कड सभाएं व व्यक्तिगत् संपर्क किया गया। इस मौके पर डा. बिंदल ने कहा कि कालाअंब पंचायत के प्रत्येक गांव में पीने के पानी की गंभीर समस्या है। हर रोज लोग पानी की गंभीर समस्या से गुजर रहे हैं। लोग नदी का गंदा पानी पीने को मजबूर है।

    डा. बिंदल ने कहा कि इस पानी की समस्या के समाधान के लिए विगत चार वर्षों में 50 से अधिक बार धरने-प्रदर्शन किए जा चुके है परंतु प्रदेश की गुंगी-बहरी-निकम्मी और भ्रष्टाचारी सरकार पीने के पानी देने में पूरी तरह से फेल हुई है। डा. बिंदल ने कहा कि सरकारी नेता, सरकार के मंत्री केवल सरकारी गाडियों में घूमकर अपनी वाहवाही करवाने के अलावा जनता के कष्टों के साथ कोई सरोकार नहीं रखते। पिछले चार वर्षों में पानी विभाग के 6 एक्सईएन बदले जा चुके है। 6 के 6 एक्सईएन के साथ समस्याओं के समाधान के लिए जूझ रहे है, परंतु कांग्रेस की वीरभद्र सरकार से तो खराब हैंडपंप भी ठीक नहीं होते है। डा. बिंदल ने कहा कि आज भी नाहन विधानसभा के 50 प्रतिशत से ज्यादा हैंडपंप खराब पड़े है। उन्होंने कहा कि कालाअम्ब पंचायत की गंभीर समस्या है प्राईमरी हैल्थ सैंटर का न होना। डा. बिन्दल ने आरोप लगाया कि हमने पीएचसी के लिए 40 लाख रूप्ए दिया था। वह पैसा प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने खुर्दबुर्द कर दिया और पीएचसी भवन नहीं बनाया। मोगीनन्द में और कालाअंब में बस अड्डा व सार्वजनिक शौचालय नहीं है। हजारों मजदूर और लाखों तीर्थयात्री इस पंचायत में आते-जाते है। सरकार को करोड़ों रूप्ए का टैक्स यहां से प्राप्त होता है परंतु कालाअंब, मोगीनंद, ड़ीढ़ा, नीमवाली, रेतवाली, बंाकेबाड़, डिंगरवाला, मुस्लिम बस्ती, जाट्टांवाला, चोपाल, एक्साईज कलोनी की दुर्दशा दयनीय स्थिति में है।

15-aug

     डा. बिंदल ने कहा कि इस निकम्मी सरकार को बदलने के लिए पूरे प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है। जिला सिरमौर को, नाहन विधानसभा क्षेत्र को और कालाअंब पंचायत को बेहतरीन बनाने के लिए इस निकम्मी सरकार को बदलना ही होगा। इस जनसंपर्क अभियान में लगातार सैंकड़ों लोग भाजपा के साथ जुड रहे है और काफिला विजयश्री की ओर बढ़ रहा है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts