output_lYKRAR.gif

बद्दी : क्षतिग्रस्त पुल को लेकर विधायक ने अधिकारियों से किया मंंथन

न्यूजघाट टीम। बद्दी
शनिवार को विधायक दून राम कुमार चौधरी ने एसपी बद़्दी राहुल नाथ, नगर परिषद अध्यक्ष मदन चौधरी, तहसीलदार नारायण चौहान व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ क्षतिग्रस्त पुल को लेकर बैठक की। इसके उपरांत एक घंटा तक टोल बेरियर से लेकर लक्कड़ डिपो तक ट्रेफिक मेनेजमेंट को लेकर मौका का मुआयना किया गया। विधायक ने कहा कि लक्कड़ पुल के क्षतिग्रस्त होने से बीबीएन में ट्रेफिक की सबसे अधिक समस्या आई है। इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल, वाहनों की डाईवर्शन, वैकल्पिक मार्गों का निर्माण एक सप्ताह में सुचारू कर दिया जाएगा। सभी संबंधित विभागों को निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के साथ मिलकर एक बेहतर ट्रेफिक मेनेजमेंट प्लान तैयार किया गया है। जिसमें जनता का सहयोग भी महत्वपूर्ण होगा।

    बद्दी-बरोटीवाला के बीच मालवाहक वाहनों की आवाजाही के लिए बालद नदी में वैकल्पिक मार्ग को तेयार कर रहा है। जबकि छोटे वाहनों के लिए युद्ध स्तर पर चल रहे मुर मत कार्य को देखते हुए एक सप्ताह में लक्कड़ पुल खोले जाने की पुरी संभावना है। बैठक में तय किया गया कि पुलिस की अतिरिक्त रिजर्व को सोमवार तक बद्दी में ट्रेफिक मेनेजमेंट के लिए तैनात कर दिया जाएगा। अधिकारियों के साथ विधायक राम कुमार चौधरी की बैठक में यह भी तय किया गया कि टोल बेरियर पर एंट्री व एग्जिट के लिए दो-दो प्वाइंट बनेंगे। एनएच एसडीओ को निर्देश दिए गए कि वह बेरियर पर यलो व व्हाइट लाईनिंग करे। पुलिस इस लाईन को तोडऩे पर वाहन चालक का चालान करेगी।

     यह भी निर्देश जारी किए गए हैं कि जाम की समस्या को देखते हुए एनएन-105 पर बद्दी टोल बेरियर से लेकर खरूणी तक तीन फीट के कच्चे एरिया में किसी तरह के वाहन को पार्क नहीं किया जाएगा। बैठक में डीएसपी राहुल शर्मा, अधिशाषी अ िायंता एसके अत्रि, सहायक अभियंता दिनेश कुमार, एटीपी गणेश लाल, ट्रेफिक इंचार्ज सुभाष चंद सहित अन्य अधिकारियों में राकेश शर्मा, बीएस चौधरी, देवी सरण, जगदीश चंद, बीर सिंह चंदेल, बीबीएनआईए प्रधान शैलेष अग्रवाल, महासचिव यशवंत गुलेरिया, ट्रक यूनियन प्रधान विद्या रतन चौधरी, दीपक भंडारी, एमएस जसवाल, श्याम लाल, नरेंद्र कुमार मौजूद रहे।

output_cvUt6r.gif
vishal-garments
Facebook Comments

Related posts