output_lYKRAR.gif

पांवटा साहिब: सोनालिका ट्रैक्टर की नहीं हो रही रजिस्ट्रेशन, मुसीबत में ग्रामीण

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल की सोनालिका कंपनी के ट्रैक्टरों की एसडीएम कार्यालय में रजिस्ट्रेशन नहीं हो पा रही है। इसके कारण दर्जनों ट्रैक्टर महीनों से शोपीस बनकर खड़े है। वहीं कंपनी प्रबंधन इस मामले में चिर निंदा में सोया हुआ है। पांवटा साहिब के दर्जनों ट्रैक्टर मालिक अपने ट्रैक्टर की रजिस्ट्रेशन नहीं होने से परेशान है। इस बारे में नरेश कुमार, राम आसरा, दिपेंद्र सिंह, इंद्रजीत सिंह, बालकृष्ण ने बताया कि दो माह से इंटरनैशनल ट्रैक्टर लिमिटेड के सोनालिका ट्रैक्टर खरीदे हुए है, लेकिन कंपनी प्रबंधन

वह ग्रामीण, जिनके ट्रैक्टरों की रजिस्ट्रेशन नहीं हो पा रही है।

की गलतियों के कारण उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। एक तो खड़े ट्रैक्टर की किश्ते देनी पड़ रही है। दूसरा रजिस्ट्रेशन न होने से हर माह फाइन बढ़ता जा रहा है। वही इंटरनैशनल ट्रैक्टर लिमिटेड सोनालिका प्रबंधन अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है।

vishal-garments

क्या कहते है सोनालिका प्रबंधन का
इस बारे में सोनालिका ट्रैक्टर के पीसीएच मनोहर लाल ने बताया कि ट्रांसपोर्ट निदेशक शिमला को इसकी नोटिफिकेशन भेजनी चाहिए, क्योंकि कांगड़ा और अन्य कई जिलों में कमर्शियल ट्रैक्टर की रजिस्ट्रेशन की जा रही है ।

क्या कहते हैं एसडीएम
उधर एसडीएम एचएस राणा ने बताया कि एग्रिकल्चर ट्रैक्टरों की रजिस्ट्रेशन की जा रही है, लेकिन कमर्शियल ट्रैक्टर की रजिस्ट्रेशन की अभी कोई नोटिफिकेशन नहीं आई है।

output_cvUt6r.gif
Facebook Comments

Related posts