DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

सुरेश कश्यप का मुसाफिर पर तीखा प्रहार, बोले-ऐसे कृत्यों से आए बाज, अन्यथा…

न्यूजघाट टीम। सराहां
पच्छाद के विधायक सुरेश कश्यप ने कांग्रेसी नेता गंगूराम मुसाफिर पर उनके द्वारा विधायक प्राथमिकता में डाले गए कार्यों का श्रेय लेने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। विधायक ने कहा कि यदि मुसाफिर अपने इन कृत्यों से बाज नहीं आए तो मुसाफिर को भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ेगा। विधायक ने कहा कि 13 अगस्त को कांग्रेसी नेता गंगूराम मुसाफिर भुवरेश्वर महादेव सड़क व गेथल भजेड सड़क का शिलान्यास करने जा रहे हैं, जिस पर पच्छाद विधायक सुरेश कश्यप ने सराहां में पत्रकार वार्ता कर कहा कि अब बहुत हो चुका है।

    मुसाफिर मेरे द्वारा विधायक प्राथमिकता के कार्यों का श्रेय लेना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि 13 अगस्त को प्रातः 11 बजे में स्वयं भुवरेश्वर महादेव सड़क व 1 बजे दोपहर गेथल भजेड सड़क का शिलान्यास करूंगा। साथ ही भुवरेश्वर महादेव मंदिर के प्रांगण में जनसभा भी की जाएगी। विधायक ने कहा कि गंगूराम को जनता ने 30 साल दिए थे। उसमंे भी वो भूरेश्वर महादेव तक सड़क नहीं पहुंचा पाए ओर अब इसे मैने विधायक प्राथमिकता में डाल दिया तो उसका श्रेय मुसाफिर लेना चाहते हैं। कश्यप ने कहा कि मुसाफिर अपने द्वारा किए गए काले कारनामों को देख लें, उनका शिलान्यास व उदघाटन करें। उन्होंने कहा कि लोगों ने 7 बार उन्हें चुन कर भेजा था। उस समय उन्हें किसी ने नहीं रोका था। मुसाफिर चाहते तो आज पच्छाद की तस्वीर ही बदल चुकी होती, लेकिन मुसाफिर केवल लोगों का बेवकूफ बनाकर वोट हथियाते रहे। कश्यप ने कहा कि घिन्नी घाड़ की सराहां चंडीगढ़ सड़क इसका जीता जागता उदाहरण है, जिसे 10 साल में मुसाफिर पक्की ही नहीं करवा पाए ओर उस सड़क पर छोटी-छोटी पुलियों को पुल बताकर लोगों को ठगने का प्रयास कर रहे हैं।

    कश्यप ने हैरानी जताते हुए कहा कि उस सड़क पर एक ऐसा पुल भी है जिस पर 17 सालों से स्लैब ही नहीं डला। कश्यप ने कहा कि उनके द्वारा किये जाने वाले शिलान्यासों व उदघाटनों की जानकारी अधिकारियों को भी नहीं होती और मुसाफिर खुद को ही सरकार समझे बैठें है। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि मुसफिर अपना दिमागी संतुलन ही खो बैठे हैं। कश्यप ने कहा कि मुझे मुसाफिर द्वारा किए गए उदघाटनों व शिलान्यासों से कोई आपत्ति नहीं है। बशर्ते वह अपने कार्यकाल के कार्यों का ही उदघाटन व शिलान्यास करें और यदि मेरे द्वारा विधायक विधायक निधि व विधायक प्राथमिकता से होने वाले कार्यों में मुसाफिर हस्तक्षेप करते हैं, तो पच्छाद भाजपा उनका घेराव करेगी व काले झंडों से धरना प्रदर्शन भी करेगी। इस मौके पर उनके साथ किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष बलदेव भंड़ारी पूर्व बीडीसी सदस्य अजय शर्मा मौजूद थे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts