output_lYKRAR.gif

मनाली : भजन-कीर्तन से भक्तिमय हुआ वृद्धा आश्रम, MLA-SP भी पहुंचे

न्यूजघाट टीम। मनाली
सहारा वृद्धा आश्रम क्लाथ द्वारा संचालित आदर्श शैक्षणिक एवं समाजिक कल्याण समीति के सभागार में जागरण (भजन-कीर्तन) का आयोजन किया गया। जागरण में शहर के गणमान्य लोगों सहित प्रशासनिक अधिकारियों व संस्था से जुडे समाज सेवियों ने भाग लिया। जागरण में शिवा बैंड कुल्लू ने अपने भजन प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। उन्होंने माहौल को पूर्ण रूप से भक्तिमय बना दिया। भजन-कीर्तन के माध्यम से बुजुर्गों व मनासिक रूप से अक्षम महिलाओं का मनोरंजन किया गया। कुछ पल के लिए सहारा वृद्धा आश्रम का माहौल भक्तिमय हो गया।

output_cvUt6r.gif

    कार्यक्रम में विधायक गोविंद ठाकुर, उनकी धर्म पत्नि रजनी सहित एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री भी विशेष रूप से उपस्थित हुई। उन्होंने भी जागरण में भाग लिया और बुजुर्ग व मानसिक रूप से अक्षम महिलाओं का हाल जाना। उन्होंने कुछ घंटे कार्यक्रम में भाग लेकर बुजुर्गों का मनोबल बढाया। डीएसपी मनाली पुनीत रघु और एसएचओ मनाली केडी शर्मा ने भी जागरण में भाग लिया। जागरण में पहुंचे मुख्य अतिथि व विशेष अथितियों का सहारा वृद्धा आश्रम की संचालिका अनीता ठाकुर द्वारा स्वागत किया गया। उन्होंने जागरण में भाग लेने के लिए सभी का आभार जताया।

    बुजुर्गों व मनासिक रूप से अक्षम महिलाओं के लिए आयोजित जागरण में शिवा बैंड कुल्लू के अलावा नया सेवरा एनजीओ की अध्यक्षा कमलेश ठाकुर, पूर्व रोटरी क्लब अध्यक्षा अनिला डाबरा, पूर्व प्रधान वेद राम ठाकुर, अजय अवरोल, सीमा शर्मा, कमला, नव चेतना के कर्मचारी व क्लाथ गांव के लोगों ने जागरण में भाग लिया।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts