लीजिए अब हिमाचल में यहां मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, फैल गई सनसनी

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
एक तरफ जहां देश में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियां की जा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश में पाकिस्तान के गुब्बारे मिलने की घटनाएं हो रही हैं। शुक्रवार को कांगड़ा जिला में पाकिस्तान का गुब्बारा मिलने की घटना के एक दिन बाद अब शनिवार को जिला हमीरपुर के बड़सर उपमंडल में भी एक ऐसा ही गुब्बारा मिला है। देश में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पाकिस्तान के गुब्बारे अलग-अलग जगहों पर मिलने से कई तरह की आशंकाएं उभर कर आ रही हैं तथा सुरक्षा की दृष्टि से भी इस मामले को काफी संवेदनशील माना जा रहा है।

vishal-garments
  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

     बड़सर उपमंडल के ढटवाल क्षेत्र के अंतर्गत बड़ाग्रां में शनिवार को यह गुब्बारा ओम प्रकाश ढटवालिया को उस समय मिला जब वह कहीं जा रहा था। सफेद रंग के इस गुब्बारे पर आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ है तथा पाकिस्तान का झंडा भी बना हुआ है। पाकिस्तान का गुब्बारा मिलने से ढटवाल क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा इस घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने सतर्कता बरतते हुए दियोटसिद्ध पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। हालांकि यह क्षेत्र पाकिस्तान की सीमा से काफी दूर है लेकिन बावजूद इसके इस क्षेत्र में पाकिस्तानी गुब्बारे की बरामदगी कई सवाल पैदा कर रही है।

   डी.एस.पी. बड़सर अशोक वर्मा ने बताया कि ढटवाल क्षेत्र में गुब्बारा मिलने की सूचना मिली है, जिसकी जांच के लिए पुलिस टीम को भेजा गया है। इस मामले को पुलिस काफी गंभीरता से ले रही है तथा अगर मामला ज्यादा संगीन प्रतीत हुआ तो इसे जांच के लिए लैब में भी भेजा जाएगा।

Facebook Comments

Related posts