गुरू की नगरी में विकास कार्यों को लेकर बुद्धिजीवी वर्ग की प्रशासन के साथ समीक्षा बैठक

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
गुरू की नगरी पांवटा साहिब के विकास के मुद्दों को लेकर आज निजी होटल में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी विभागों के अलावा विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिय। इस दौरान शहर में विकास के लिए क्या-क्या कदम उठाए जाए, इसके बारे में सुझाव लिए गए। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम एचएस राणा ने की। डीएसपी प्रमोद चौहान इस बैठक में विशेष रूप से मौजूद रहे। इस समीक्षा बैठक के दौरान विकास के कई मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान शहर में यातायात नियमांे को सुचारू रूप से चलाने के लिए लोगो ने अपने-अपने सुझाव दिए। साथ ही शहर में बढ रही चोरी की वारदातांे को देखते हुए बैठक में इसकी रोकथाम के लिए चर्चा की गई।

    इस दौरान डीएसपी प्रमोद ने शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातांे को रोकने के लिए पुलिस सामुदायिक योजना का गठन करने के लिए सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि सभी वार्डो में एक टीम बना कर इस योजना के साथ उसे जोड़ा जाए और सभी वार्डो में रात्रि गश्त के लिए एक चैकीदार भी तैनात किया जाए, ताकि शहर में चोरी की वारदातांे पर अंकुश लग सके। वहीं शहर को साफ सुथरा रखने के लिए भी चर्चा की गई। सीपीजीपी के अध्यक्ष आरपी तिवारी ने भी शहर के विकास के लिए शहर को क्राइम मुक्त करने के लिए, साफ सुथरा रखने के लिए अपने सुझाव दिए और सीपीजीपी द्वारा इस सब समस्याओ से निपटने के लिए बनाई गई योजना को विस्तार से सबके सामने रखा। समीक्षा बैठक के बाद एसडीएम एचएस राणा ने सभी आए हुए गणमान्य लोगों के सुझाव सुने।

     उन्होंने कहा कि सभी के सुझावों को नोट कर लिया गया है। जल्द ही इन सुझावों को शहर के विकास के लिए अमल में लाया जाएगा। इस मौके पर नगर परिषद की अध्यक्ष कृष्णा धीमान, उपाध्यक्ष नवीन शर्मा, पार्षद धनवीर कपूर, सीमा, अनिता, पवन जसल, हरविंदर कौर, जसमेर सिंह, सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के प्रधान बलजीत नागरा, अनिंद्र सिंह नौटी, बस ऑपरेटर यूनियन के प्रधान मामराज शर्मा, हरविंद्र कुमार, सुंदरलाल मेहता, आरएम रमौल, सतीश गोयल, कुलवंत सिंह, संदीप बत्रा, ललित गोयल, प्रदीप दीक्षित आदि लोगों ने अपने सुझाव रखे।

Facebook Comments

Related posts