गैंगरेप-हत्याकांड: मासूम गुड़िया के लिए हवन, फूट-फूटकर रोए परिजन-ग्रामीण-स्कूली बच्चे (Video)

न्यूजघाट टीम। शिमला
गुडिय़ा की आत्मा की शांति के लिए रविवार को कोटखाई के दांदी जंगल के पास जिस जगह उसका शव बरामद हुआ था, वहां पर उसके परिजनों ने गायत्री पाठ किया। इसमें शिमला के पूर्व मेयर संजय चौहान समेत सैंकड़ों लोगों ने भाग लिया। इस माहौल को देखकर मौके पर मौजूद हर कोई फूट-फूटकर रो पड़ा। इस दौरान लोगों में पुलिस जांच के प्रति गहरा रोष देखा गया।

     उन्होंने मासूम छात्रा के कातिलों व बलात्कारियों को फांसी की सजा देने की मांग की। वहीं मृतका के पिता ने एस.आई.टी. की जांच पर असंतुष्टता जाहिर करते हुए सरकार से गुहार लगाई कि वह इस केस को औपचारिक तौर पर जल्द सी.बी.आई. के हवाले करे। उनका कहना है कि देश की सर्वोच्च जांच एजैंसी को अतिशीघ्र इस पर जांच आरंभ करनी चाहिए। इस दौरान लोगों ने 18 जुलाई को गुम्मा में रोष प्रदर्शन करने का निर्णय लिया, जिसमें पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि, कोटखाई और बलसन के लोग हिस्सा लेंगे।

      गुम्मा में यह प्रदर्शन सुबह 10 बजे होगा, जबकि इसी दिन शिमला में नागरिक सभा दोपहर के समय राजभवन तक मार्च करेगी तथा राजभवन में राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपेगी। उधर, सोमवार को जनवादी महिला समिति खलीनी में दोपहर के समय जुलूस निकालेगी।

Facebook Comments

Related posts