DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

वीरभद्र जी, सरकार आपकी, CM-होम मिनिस्टर आप, प्रशासन आपका, फिर दोष BJP पर क्यों?

न्यूजघाट टीम। शिमला
भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता एवं नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर कड़े शब्दों में पलटवार किया है। बिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की आदत हो गई है, अपनी गलतीयों एवं कमियों को भाजपा पर थोपने की। जिला शिमला में गुडिया के साथ जघन्य अपराध हुआ, उसकी हत्या हुई, सरकार वीरभद्र जी की है, प्रशासन, पुलिस उनके कहने पर चलती है। होम मिनिस्टर का पद भी स्वयं मुख्यमंत्री के पास है। ऐसे में यदि आरोपी नहीं पकड़े गए तो दोष भी उन्हीं का है परंतु वे अपना दोष भाजपा के सर डाल का मुख्यमंत्री अपने दायित्वों से बचना चाहते हैं।

vishal-garments

    डा. बिंदल ने कहा कि सरकार की समस्या यह है कि कांग्रेस का संगठन उसके विरोध में खड़ा है। सुखविंद्र सिंह का ब्यान सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते है। मनकोटिया का ब्यान सीधा-सीधा वीरभद्र सरकार पर वज्रपात की तरह से हैं। कांग्रेस संगठन व कांग्रेस सरकार की खींचतान जोरों पर है। उसकी नाराजगी ये लोग भाजपा पर उतार कर अपना गुजारा कर रहे हैं। डा. बिंदल ने कहा कि भारी बरसात के कारण सड़कों की दुर्दशा हो गई है। अनेक स्थानों पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। मरीजों को भी इन स्थानों से निकालना कठिन हो गया है परंतु सरकार एवं कांग्रेस का संगठन आपस में लडने में लगा है। सड़के-बिजली-पानी बहाल करने की ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। भाजपा ने आरोप लगाया कि वीरभद्र सरकार के मंत्री अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के मंत्री बन गए हैं ना उन्हें विभाग की परवाह है ना ही प्रदेश की, सारा का सारा जुगाड़ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के लिए कर रहे हैं।

      बिंदल ने कहा कि गत वर्ष बरसात के दौरान जिन किसानों की जमीनें बह गई थी, जिन ग्रामीण लोगों के घर टूट गए थे, आज तक उन्हें राहत् नहीं मिली है और अगली बरसात का नुकसान शुरू हो गया है। भाजपा ने कहा कि मंत्रियों एवं मुख्यमंत्री की आपसी खींचतान ने प्रदेश के सामान्य व्यक्ति के जीवन को कष्ट में डाल दिया है। सड़क-शिक्षा-स्वास्थ्य व रोजगार सभी की दशा खराब हो चुकी है। गुडिया मामले ने, फौरेस्ट गार्ड के मामलेने, बालक युग के मामले ने व बड़ी संख्या में हुए खून, बलात्कार के मामलों ने प्रदेश को शर्मसार करके रख दिया है।

Facebook Comments

Related posts