ट्रेन में चाय पिलाकर लूटा अधेड़ व्यक्ति, सावधानी के लिए आप भी पढ़िए ये खबर

न्यूजघाट टीम। कांगड़ा
जिला कांगड़ा के नगरोटा सूरियां के एक अधेड़ को एक अजनबी द्वारा बेहोश कर के लूटने का मामला सामने आया है।जानकारी के अनुसार प्रकाश चंद निवासी नगरोटा सूरियां वन तुगली बेटी को अमृतसर छोड़कर वापस घर आ रहा था कि पठानकोट में एक अजनबी व्यक्ति ने उसे चाय पिलाकर बेहोश कर दिया और उसकी जेब से करीब 65 हजार रुपए लूट लिए।

    प्रकाश चंद को करीब 72 घंटे बाद होश आया। पठानकोट रेलवे स्टेशन पर प्रकाश चंद बैठा था तो उसके साथ एक और युवक भी था। वह अनजान व्यक्ति कहने लगा, मैंने पालमपुर जाना है, और दोनों गप्पे मारते रहे, जब रात 2:30 बजे ट्रेन आई तो दोनों अलग-अलग बैठ गए तथा जब ट्रेन चलने लगी तो वह भी आ गया और कहने लगा, चाय पीते हैं और गाड़ी में चाय ले आया तथा जब गाड़ी डलहौजी रोड पहुंची तो उसे पता नहीं लगा और व्यक्ति भी साथ ही था।

     घरवालों को सुबह नौ बजे फोन आया कि प्रकाश बेहोश है तथा पालमपुर पहुंच गया है, उसके बाद फोन पर कोई बात नहीं हुई। गाड़ी में किसी व्यक्ति ने प्रकाश को पहचान लिया और फिर फोन किया और उसे दूसरी गाड़ी में बेहोशी की हालत में तीन बजे शाम को घरवालों ने उसे उतारा और अस्पताल ले गए, जहां पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि प्रकाश के बयान के बाद इस केस की छानबीन होगी।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts