गुड़ियां रेप एंड मर्डर केस पर भड़की पांवटा साहिब भाजपा, निंदनीय प्रस्ताव पारित

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
मंगलवार को युवा मोर्चा पांवटा मंडल की बैठक पीडब्लूडी विश्रामग्रह में मोर्चा अध्यक्ष पवन चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष भाजपा सुखराम चौधरी, प्रदेश युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी दिनेश ठाकुर, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष कुलदीप राणा विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में कोटखाई में गुडिया की हत्या व गैंगरेप मामले में निंदनीय प्रस्ताव पारित किया गया व दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई।

vishal-garments

    इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष चौधरी सुखराम ने अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश में आगामी समय भाजपा का है, क्योंकि प्रदेश में इस समय जंगल राज चल रहा है। कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो गया हैं। आज सभी वर्ग भाजपा की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हर क्षेत्र में प्रदेश को बदनाम किया है जोकि निंदनीय है। उन्होंने दावा किया कि जिस तरह से पूरे विश्व में मोदी जी ने देश का डंका बजाया हैं वैसे ही भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश का डंका पूरे देश में बजेगा। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी विस चुनावों के लिए महत्वपूर्ण टिप्स दिए व अपने अपने बूथों पर जुट जाने का आह्वान किया। जिला भाजयुमो अध्यक्ष कुलदीप राणा, पवन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को ठगा हैं व वोट बैंक की राजनीति की हैं। जल्द ही जिला सिरमौर में युवा आक्रोश रैली आयोजित की जाएगी, जिसमें 2500 युवाओं का लक्ष्य तय किया गया है। उन्होंने बताया सर्वसहमति से मोहम्मद सुल्तान को मंडल उपाध्यक्ष, राजीव शर्मा व परमजीत सिंह को मंडल सचिव, अंकुश चैधरी को कोषाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया।

    बैठक में प्रदेश मीडिया प्रभारी दिनेश ठाकुर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चरणजीत सिंह चौधरी, जिला महामंत्री अनिल चौधरी, जिला आईटी सैल संयोजक रोहित चौधरी, मंडल महामंत्री सुशील तोमर, अविनाश सैणी, मंडल उपाध्यक्ष राहुल चौधरी, सुल्तान खान, रजनीकांत शर्मा, मंडल सचिव संदीप तोमर, राजीव शर्मा, राजीव चौधरी, गुरचरण, परमजीत सिंह, कोषाध्यक्ष अंकुश चौधरी, आरिफ अली, सुल्तान चौधरी, हेमराज, रवि आदि उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related posts