एक तरफा प्यार करना युवक को पड़ा महंगा, फिर ऐसे उतारा इश्क का भूत

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
नादौन के निकटवर्ती एक गांव के युवक को एक तरफा प्यार उस समय मंहगा पड़ा, जब माफी मांग कर उसे अपनी जान छुड़ानी पड़ी। युवक के दिमाग पर इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने लड़की के एक अध्यापक और लड़की का फोटो कम्पयूटर की मदद से क्लब करके लड़की के ही गांव में दीवारों पर चस्पां कर दिया। बताया जा रहा है कि इस फोटो में दिख रहे अध्यापक का परिवार भी फोटो में है परंतु लड़के ने बड़ी चालाकी के साथ अध्यापक के परिवार को कम्पयूटर की मदद से फोटो में से हटा दिया था। हालांकि रात के समय की गई इस हरकत का जब कुछ ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने लड़की के परिजनों को इस बारे बताया।

    वहीं लड़की ने भी बताया कि एक युवक काफी समय से उसे परेशान कर रहा है जिसके बारे उसकी सहेलियों को भी पता है। हालांकि उसने घर में अपने किसी परिजन को इस बारे शिकायत भी की थी। यह सुनते ही लड़की के परिजनों व ग्रामीणों ने लड़के के घर में इस घटना की सूचना देकर तुरंत उनके गांव में लड़के को लेकर पहुंचने को कहा। गांव में पहुंचते ही पहले तो ग्रामीणों व लड़की के परिजनों ने आरोपी की खूब धुनाई की इसके बाद लड़के ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसने फोटो में दिख रहे अध्यापक को भी धमकाया था।

     उसने कबूल किया कि उसी ने ही यह फोटो लड़की के गांव में दीवारों पर चिपकाए थे। इसके बाद लिखित तौर पर माफी मंागने के बाद ही ग्रामीणों ने लड़के को छोड़ा। ग्रामीणों ने बताया कि यूवक के भविष्य को देखते हुए उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी। घटना की क्षेत्र भर में चर्चा है। थाना प्रभारी सतीश शर्मा ने बताया कि उनके पास अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है।

Related posts

Comments are closed.