output_lYKRAR.gif

विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयना देवी के चरणों से भाजपा ने किया चुनावी शंखनाद

अंजना शुक्ला। बिलासपुर
आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ सांसद अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा ने किया। इस परिवर्तन रथ यात्रा को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने हरी झंडी देकर रवाना किया। इस परिवर्तन यात्रा से पहले एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और इस मौके पर कई लोगों ने भाजपा का दामन भी थामा और भाजपा नेताओं ने हार पहना कर भाजपा में शामिल किया। अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि हमने यह यात्रा माता नैना देवी के दरबार से शुरू की है। माता रानी की कृपा से भाजपा इन विधानसभा चुनावों में जरूर एक बड़ी जीत दर्ज करेगी और भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा।

output_cvUt6r.gif

     नड्डा ने भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि केंद्र की तीन वर्ष की उपलब्धियों ने पूरे देश में परिवर्तन ला दिया है तथा अब हिमाचल प्रदेश भी परिवर्तन की राह देख रहा है। इस मौके पर सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने संबोधन में कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाने साधे और शिमला नगर निगम में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक बताया और कहा कि हार के डर कारण ही कांग्रेस ने पार्टी सिंबल पर चुनाव नहीं करवाए। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि भोरंज व शिमला के चुनावों ने बता दिया है कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने मोदी पर विश्वास किया है तथा आने वाले चुनावों में नयना देवी विधान सभा से रणधीर शर्मा हैट्रिक लगाएंगे।

vishal-garments

      इस मौके पर हिमाचल भाजपा प्रभारी मंगल पांडे ने कहा कि अगर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपना किला ही नहीं संभाल पाए, तो बाकी के बचे हिमाचल में उनकी क्या हालत होगी, यह विधानसभा चुनावों में पता चलेगा। विधायक रणधीर शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस की भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को उखाड़ फैंकने के लिए और प्रदेश में एक बड़ा परिवर्तन लाने के लिए ये यात्राएं शुरू की हैं और भाजपा प्रदेश में 50 से जायदा सीटंे प्राप्त करेगी।

Facebook Comments

Related posts